Indian Army Destroyed 12 Pakistani Posts- See Video

 

Source: ABPNews

 

New Delhi: भारतीय सेना ने पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन का जबरदस्त जवाब दिया है. जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में भारत की तरफ से जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 12 सैनिक बंकर ध्वस्त हो गए.

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के बंकरों पर जबरदस्त गोलीबारी कर उन्हें ध्वस्त कर दिया. इसबार भी सीजफायर का उल्लंघन पहले पकिस्तान ने किया जिसके जवाब में भारतीय सेना ने गोलीबारी की. भारत ने जवाबी कार्रवाई में एंटी गाइडेड मिसाइल का प्रयोग भी किया.

वीडियो में इस बात की पुष्टि होती है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के कई बंकरों को नेस्तोनाबूत कर दिया है, वीडियो में सेना का जवान अपने सीनियर अधिकारी से बात कर रहा है और बता रहा है कि किस तरह से उसका निशाना बिल्कुल ठीक लग रहा है और पाकिस्तानी सेना के बंकर ध्वस्त हो रहे हैं.

 आपको बता दें कि बीते 1 मई को पाकिस्तान ने सीजफायर की आड़ में दो भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी थी, उसके बाद पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम और आतंकियों ने मिलकर सैनिकों के शवों के साथ अमानवीयता की थी. भारतीय सेना ने अपने सैनिकों की हत्या का बदला ले लिया.

सेना की जवाबी कार्रवाई में न सिर्फ पाकिस्तान के सात बंकर ध्वस्त हुए बल्कि पाकिस्तान रेंजर्स के जवानों के मरने की भी खबर आई है. आपको बता दें कि कृष्णा घाटी में हुई घटना के बाद पीएम मोदी और भारत सरकार ने सेना को कार्रवाई करने की खुली छूट दी थी.

Advertisement