जनता के लिए भाजपा से भी करेंगे गठबंधन: ओपी चौटाला

जनता के लिए भाजपा से भी करेंगे गठबंधन: ओपी चौटाला
Advertisement

लाडवा। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चाैटाला ने कहा कि अभी चुनाव से पहले राज्‍य में राजनीतिक दलों के गई गठबंधन बनेंगे और कई टूटेंगे। जनता के हित में इनेलो भी समान विचारधारा वाले दलों के गठबंधन करेगा। उन्‍होेने कहा कि जनता के हित में हम भाजपा से भी गठबंधन कर सकते हैं।

बता दें कि जींद उपचुनाव में बुरी तरह हारने के बाद इनेलो राजनीतिक जमीन तलाशने में जुट गई है। इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला कार्यकर्ताओं की निराशा दूर करने को खुद फील्ड में उतरे हैं। उन्‍होने अपने अभियान की यहां से शुरुआत की। चौटाला ने यमुनानगर में भी कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

लाडवा में उन्होंने किसी भी पार्टी से गठबंधन की संभावनाओं से इन्कार नहीं किया है। भाजपा से गठबंधन पर विकल्प खुला रखा और कहा कि कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप में किसी भी दल से समझौता किया जा सकता है। अनाज मंडी में हलकास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से कहा कि भगवान राम को 14 साल और पांडव को 12 साल का वनवास हुआ था। इनेलो का वनवास तो 15 साल का हो गया है। अब यह खत्म हो चुका है और अब प्रदेश में इनेलो की स्पष्ट बहुमत से सरकार बनेगी। उधर, बाबैन में कहा कि कांग्रेस ने साजिश रचकर नौकरी देने के नाम पर उन्हें जेल भिजवाया है।
 

Advertisement

ओमप्रकाश चौटाला ने यमुनानगर में पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उनके आने का समय दोपहर ढाई बजे का था, लेकिन शाम को साढ़े पांच बजे पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले देरी से आने के लिए क्षमा मांगी। अपने भाषण के दौरान उन्होंने केवल भाजपा पर ही निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुशासन खत्म करने के लिए जयप्रकाश और देवीलाल जैसे नेतृत्व की जरूरत है।

Tags:

National news State News INLD OP Chautala ओमप्रकाश चाैटाला इनेलो Haryana BJP
Advertisement