टीवी एक्टर गौतम रोडे के साथ 6 करोड़ की धोखाधड़ी, फ्लैट खरीदने के लिए दिया था एडवांस

टीवी एक्टर गौतम रोडे के साथ 6 करोड़ की धोखाधड़ी, फ्लैट खरीदने के लिए दिया था एडवांस
Advertisement

टीवी एक्टर गौतम रोडे के साथ 6 करोड़ की धोखाधड़ी, फ्लैट खरीदने के लिए दिया था एडवांस

गौतम ने मुंबई के गोरेगांव में एक 53 मंजिला इमारत के 31वें फ्लोर पर साल 2016 में एक फ्लैट बुक कराया था।

 

मुंबई. टीवी के मशहूर एक्टर गौतम रोडे ने मुंबई पुलिस में अपने साथ फ्लैट खरीदने के नाम पर धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करवाया है। गौतम का आरोप है कि एक बिल्डर ने उनसे फ्लैट देने के नाम पर 6 करोड़ रूपये लिए लेकिन उन्हें अभी तक घर नहीं दिया। गौतम ने मुंबई के गोरेगांव में एक 53 मंजिला इमारत के 31वें फ्लोर पर साल 2016 में एक फ्लैट बुक कराया था, जिसका पजेशन उन्हें आज तक नहीं मिला है। गौतम के अलावा उनके दो दोस्तों के भी एक-एक करोड़ रुपए फंस गए हैं।

Advertisement

2016 में बुक किया था फ्लैट: गौतम ने बिल्डर के खिलाफ मुंबई की आर्थिक अपराध शाखा में ये केस दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में गौतम ने कहा कि एक फ्लैट के सिलसिले में वे साल 2016 में बिल्डर अतिथि पटेल से मिले थे। उनके साथ दो और लोग थे उन्हें भी फ्लैट बुक करना था। बिल्डर ने उन्हें बताया कि उनकी इमारत 53 मंज़िला होगी और जिसके सभी फ्लैट डुप्लेक्स होंगे। इसके बाद गौतम ने बिल्डर के कहने पर उसी इमारत 2,445 sq ft का एक फ्लैट बुक किया। गौतम के ही कहने पर टीवी इंडस्ट्री के उनके दो दोस्तों ने भी अपने अपने फ्लैट बुक किये थे।

गौतम तकरीबन 6 करोड़ दे चुके हैं बिल्डर को: गौतम ने बिल्डर को इसके लिए करीब चार करोड़ रुपए एडवांस दिए थे। बिल्डर की तरफ से कहा गया कि बिल्डिंग को सारी अनुमति मिल गयी है और साल 2018 तक वो बन कर तैयार हो जाएगी। इसके बाद बिल्डर ने एक्टर गौतम रोडे से करीब डेढ़ करोड़ रुपए की और मांग की। जिसके बाद गौतम हर महीने करीब पांच लाख का इंस्टालमेंट भी चेक के जरिए भरते रहे। गौतम ने चेक से बिल्डर को करीब 2.11 करोड़ रुपए दिए।

अब तक बनी सिर्फ 14 मंजिल:जब गौतम ने साइट पर जाकर देखा तो बिल्डिंग का काम 14वें फ्लोर से ऊपर हुआ ही नहीं है। कुछ दिनों से कंस्ट्रक्शन का काम भी पूरी तरह से बंद है। इसके बाद गौतम को संदेह हुआ और उन्होंने बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज करवाया। बिल्डर से बात करने पर उसने कुछ भी बताने और मिलने से इंकार कर दिया। आखिरकार सोमवार को गौतम और उनके दो दोस्तों ने मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

Advertisement

इन शोज में गौतम ने किया काम: गौतम ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 1995 में 'जहां प्यार मिले' से की थी। इसके बाद वो 'रिश्ते'(2000), 'अपना अपना स्टाइल'(2001), 'बा बहू और बेबी'(2005), 'इंतेजार'(2008), 'आहट'(2010), 'परिचय'(2011), 'सरस्वतीचंद्र'(2013), 'सूर्यपुत्र कर्ण'(2015) जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं। टीवी शोज के अलावा गौतम 'अनर्थ'(2002), 'यू-बोमसी एंड मी'(2005), 'अज्ञात'(2009) जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Tags:

Localnewsofindia
Advertisement