ट्रैफिक रूट बदला, 15 अगस्त की सुबह 6 से रात 9 बजे तक बड़े वाहन की नो इंट्री

ट्रैफिक रूट बदला, 15 अगस्त की सुबह 6 से रात 9 बजे तक बड़े वाहन की नो इंट्री
Advertisement

ट्रैफिक रूट बदला, 15 अगस्त की सुबह 6 से रात 9 बजे तक बड़े वाहन की नो इंट्री

कांके से रांची आने वाले वाहन बोड़ेया व खूंटी से रांची आने वाले वाहन बिरसा चौक तक आएंगे
 

रांची. मोरहाबादी मैदान में 15 अगस्त को होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर ट्रैफिक रूट में बदलाव किया गया है। सुबह 6 से रात 9 बजे तक बड़े वाहनों की इंट्री पर रोक लगा दी गई है। शहर के प्रमुख मार्गों में वाहनों के आने-जाने पर भी रोक है। कांके से रांची आने वाले वाहन बोड़ेया तक, चाईबासा व खूंटी से रांची आने वाले वाहन बिरसा चौक तक, गुमला, सिमडेगा से रांची आने वाले वाहन कटहल मोड़ तक, पलामू व लोहरदगा से आने वाले वाहन पंडरा तक, गुमला व सिमडेगा से रांची आने वाले वाहन आईटीआई तक, जमशेदपुर से रांची आने वाले ओवरब्रिज तक, जमशेदपुर से सदाबहार चौक की ओर से आने वाले कुसई तक, कांके-पतरातू से रांची आने वाले चांदनी चौक तक आ सकेंगे। बड़े वाहनों का बूंटी मार्ग से शहर में प्रवेश वर्जित रहेगा।

Advertisement

रेडक्राॅस मोड़ से दादा-दादी पार्क तक सड़क पर कोई पार्किंग नहीं होगी। सड़क के उक्त भाग में सभी प्रकार की गाड़ियों का प्रवेश एवं पार्किंग वर्जित रहेगी। एमजी रोड की ओर से आने वाले पास युक्त छोटे वाहन रेडियम चौक से होते हुए एसएसपी आवास मोड़ तक पहुंचेंगे।

शहर के होटलों व लॉज में चला छापेमारी अभियान:स्वतंत्रता दिवस को लेकर राजधानी रांची में सुरक्षा बढ़ा दी गई। सोमवार को शहर के विभिन्न होटलों और लॉजों में छापेमारी अभियान चलाया गया। सभी थाना प्रभारी अपने-अपने इलाके में लॉज व होटल में जाकर रजिस्टर का जांच कर रहे हैं कि कौन लोग उनके होटल में ठहरे हुए हैं। होटलों मैनेजरों को निर्देश दिया गया है कि अगर किसी भी व्यक्ति पर उन्हें शक होता है तो वे तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें। शहर में वाहनों की भी देर रात तलाशी ली गई।

Tags:

Localnewsofindia
Advertisement