नरेन्द्र मोदी नमो एप के माध्यम से कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू

नरेन्द्र मोदी नमो एप के माध्यम से कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू
Advertisement

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नमो एप के माध्यम से कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। उन्होंने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए सेवा संकल्प के साथ चुनाव जीतने का आव्हान किया है।

 

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा संघर्षशील सेवाभावी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। हम चुनाव के समय ही मैदान में सक्रिय नहीं होते बल्कि जनसंघ के समय से हमेशा हमारे कार्यकर्ता जनसेवा के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि हमें चुनाव जीतना है। सत्ता अहंकार के लिए नहीं, सेवा के लिए हमे चुनाव जीतते हैं। यह भाजपा के संकल्पवान कार्यकर्ताओं के संघर्ष का ही परिणाम है कि आज देश का गौरव सारी दुनिया में बढ़ा है। पूज्य बापू का प्रिय भजन 150 देशों में सुना जा रहा है। दुनिया योग और सूर्य नमस्कार कर रही है। हमारी संस्कृति, हमारी परम्परा को सम्पूर्ण विश्व सम्मान दे रहा है। हम सबका साथ, सबका विकास और सर्व जन हिताय, सर्वजन सुखाय का मूलमंत्र लेकर काम करने वाले लोग हैं। हम जोडऩे में विश्वास रखते हैं।

Advertisement

 

प्रधानमंत्री मोदी ने विरोधियों पर प्रहार करते हुए कहा कि वे समाज को तोडऩे का काम करते आये हैं। इनकी नीति ही फूट डालो और शासन करो की रही है। इसीलिए ठुकरा दिये गए। हम समाज को जोडऩे का काम करते आये हैं, करते रहेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया, कि बूथ स्तर तक हर वर्ग के लोगों को आपको जोडऩा है। हमें बूथ स्तर से लेकर देश में सभी को साथ लेकर चलना है। सभी से जुडऩा है और सभी को देश के विकास के लिए भाजपा के साथ जोडऩा है।

 

Advertisement

पीएम मोदी ने सामाजिक सरोकारों से लेकर राष्ट्र के स्वाभिमान तक अनेक बिंदुओं पर कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देते हुए कहा कि विरोधी जब कहते हैं कि फला काम उनके जमाने में शुरू हुआ तो उनसे पूछें कि फिर क्या कारण है जो आप को जनता ने घर बैठा दिया। उन्होंने कहा कि आधार से लेकर प्रधानमंत्री सड़क तक गांव-गांव सड़कों का काम माननीय अटलजी की सरकार के समय ही आरंभ हुए। हमारी सरकार ने चार साल में देश को प्रगति के किस सोपान पर ला दिया है उसकी ठोस जानकारी जन-जन तक पहुंचाना है।

 

प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद करते हुए जनसेवा के लिए, प्रगति के लिए चुनाव जीतने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि हमें अपने लक्ष्य पर ध्यान केन्द्रित करना है और उसे हासिल करना है ताकि समाज सुखी-स्वस्थ सम्पन्न और देश समृद्ध होता रहे। हमें हर क्षेत्र में विकास के सर्वोच्च लक्ष्य को प्राप्त करने निरंतर संघर्ष करते रहना है।

Tags:

Through the Namo-app PM Modi,#who was impressed with the workers
Advertisement