दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजी गई पीएम मोदी को जान से मारनी की धमकी

दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजी गई पीएम मोदी को जान से मारनी की धमकी
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी सीधे दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजी गई है, जिसने सबको चौंका दिया है.

 

दिल्ली पुलिस कमिश्नर की ई-मेल आईडी पर एक धमकी भरा संदेश भेजा गया है. एक लाइन के इस मेल में 2019 का जिक्र किया गया है, साथ ही दिन और महीने के बारे में भी बताया गया है. पुलिस का कहना है कि यह मेल असम के किसी जिले से भेजा गया है. मेल मिलने के बाद ही पुलिस इसकी तफ्तीश में जुट गई है.

Advertisement

 

ये पहली बार नहीं है जब पीेएम मोदी को लेकर धमकी भरा संदेश मिला है. इससे पहले भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान भी पीएम मोदी के खिलाफ जानलेवा हमले की साजिश के खुलासे हुए थे. जांच में लेफ्ट गुटों से जुड़े लोगों के बीच कुछ पत्र प्राप्त हुए थे, जिसमें पीएम मोदी के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसी वारदात अंजाम देनी की साजिश का पता चला था. इस खुलासे के बाद कुछ नामचीन लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई थीं, जिनका बड़ा स्तर पर विरोध भी किया गया.

 

Advertisement

बता दें कि पूर्व पीएम राजीव गांधी की हत्‍या की प्‍लानिंग लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (LTTE लिट्टे) के लीडर प्रभाकरण ने की थी. राजीव की हत्‍या के लिए उसने अपने 4 लोगों को जिम्‍मेदारी दी थी और 21 मई 1991 को तमिलनाडु के श्रीपेरंबदूर में उन्हें आत्मघाती बम धमाके में मार दिया गया था.

 

इसके अलावा जून 2018 में गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. वहीं, पीएम मोदी के आतंकियों के निशाने पर होने की भी सूचनाएं आती रही हैं!

Tags:

Threatening to kill PM Modi. Delhi Police Commissioner sent to Email
Advertisement