पटना शर्मसार: साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची से स्कूल के कराटे ट्रेनर ने किया रेप

पटना शर्मसार: साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची से स्कूल के कराटे ट्रेनर ने किया रेप
Advertisement

राजधानी पटना एक बार फिर से शर्मसार हुई है. पटना में एक स्कूल के कराटे ट्रेनर ने साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची से रेप किया. मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना शहर के मिथिला कॉलोनी रोड नंबर एक की है. घटना को अंजाम देने वाला आरोपी बच्ची के स्कूल में ही कराटे का ट्रेनर है.

 

पटना पुलिस ने दानापुर पुलिस की टीम की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ कर रही है. मासूम बच्ची के साथ रेप की हुई ये वारदात मंगलवार की देर शाम की है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कराटे टीचर फरार होने होने की फिराक में था और उसने अपना ठिकाना भी बदल दिया था लेकिन यहां पर पुलिस ने तेजी से कार्रवाई क और आरोपी कराटे ट्रेनर मुकेश कुमार को पुलिस ने सूचना मिलने के महज एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

 

गिरफ्तारी से पहले आरोपी शिक्षक ने पुलिस को भरमाने की काफी कोशिश की लेकिन खून से लथपथ और बदहवास बच्ची ने खुद आरोपी की पहचान की. पकड़ा गया 30 साल का आरोपी कुर्जी के बालू पर इलाके में रहता है. बच्ची को इस घटना के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीएसपी ने बताया कि बच्ची ने खुद फोटो के आधार पर आरोपी को पहचाना जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा!

Tags:

The school karate trainer raped the three-and-a-half year old girl in Patna
Advertisement