टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म

Advertisement

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है. बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की है. फराह ने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है- Baby Mirza Malik is Here. इसी तस्वीर पर फराह का खुद का एनिमेशन भी है जिस पर उन्होंने लिखा है- मैं खाला बन गई हूं.

 

फराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई. शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दे. फराह और सानिया कई जगहों पर साथ नजर आ चुकी हैं. चाहे द कपिल शर्मा शो हो या करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण दोनों कई बार साथ में देखी जा चुकी हैं.

Advertisement

 

 

पिता बने शोएब मलिक ने ट्वीट करके इस बात की घोषणा की है. उन्होंने लिखा, "बहुत उत्सुकता के साथ बता रहा हूं, बेटा हुआ है, और मेरी प्यारी बहुत अच्छी है और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है. खबरों के मुताबिक सानिया चाहती थीं कि डिलीवरी के बाद वह जल्द ही कोर्ट पर वापसी करें. उन्होंने कहा कि वह 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में खेलने का प्लान कर रही हैं.

Advertisement

 

मालूम हो कि साल 2009 में सानिया ने अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से सगाई की थी, हालांकि दोनों की शादी नहीं हुई और फिर साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली. सानिया और शोएब ने टेनिस खिलाड़ी के प्रेग्नेंट होने की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर साझा की थी.

 

Tags:

Tennis star Sania Mirza gave birth to son
Advertisement