रेलवे टेंडर घोटाला- तेजस्वीे और राबड़ी को मिली जमानत

रेलवे टेंडर घोटाला- तेजस्वीे और राबड़ी को मिली जमानत
Advertisement

रेलवे टेंडर घोटाला मामले में तेजस्वीे और राबड़ी को मिली जमानत

 

नई दिल्ली: आईआरसीटीसी घोटाले मामले में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को कुछ राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट की सीबीआई विशेष अदालत ने तेजस्वीव और राबड़ी देवी को जमानत दे दी है। पटियाला हाउस कोर्ट की सीबीआई कोर्ट ने IRCTC घोटाला मामले में तेजस्वीे और राबड़ी देवी को एक-एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है।  

 

Advertisement

बुधवार को दिल्ली रवाना होने के पूर्व राबड़ी देवी और तेजस्वी ने पटना में पत्रकारों से कोई खास बात नहीं की थी। तेजस्वी ने सिर्फ इतना कहा न्यायिक प्रक्रिया है पूरा तो करना ही होगा। वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईआरसीटीसी होटल आवंटन धनशोधन मामले में 29 अगस्त को राजद प्रमुख लालू प्रसाद उनकी पत्नी राबड़ी देवी और अन्य के खिलाफ धनशोधन रोकथाम कानून के तहत यहां की एक विशेष अदालत के समक्ष दायर की गई।  

 

पुरी और रांची स्थित रेलवे के दो होटलों के अधिकारों के सब-लीज कोचर के स्वामित्व वाली मेसर्स सुजाता होटल प्राइवेट लिमिटेड को दिए जाने में प्रसाद और आईआरसीटीसी के अधिकारियों ने अपने पदों का दुरूपयोग किया। ईडी ने आरोप-पत्र में कहा है की काफी महंगी जमीन से लैस वह कंपनी धीरे-धीरे राबड़ी देवी और तेजस्वी को ट्रांसफर कर दी गई।  बहुत ही मामूली कीमत पर शेयर खरीद कर ऐसा किया गया।  

Advertisement

Tags:

Tasveesa and Rabri get bail in the Railway Tender scam case
Advertisement