पंजाब में प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी हादसे का शिकार

पंजाब में प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी हादसे का शिकार
Advertisement

गुरदासपुर: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पंजाब में मतदान होना है. पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी और बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल की गाड़ी सोमवार सुबह हादसे की शिकार हो गई है. बताया जा रहा है कि प्रचार के समय ये हादसा हुआ है. हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि सनी देओल इस गाड़ी में थे या नहीं.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बीच ही सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे और उनके शामिल होते ही साफ हो गया था कि वह चुनाव लड़ेंगे. कुछ ही दिनों में भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया था.
प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही सनी देओल लगातार गुरदासपुर में प्रचार कर रहे हैं. उन्हें एक बड़ा रोड शो कर अपना नामांकन भी दाखिल किया था, इस दौरान उनके छोटे भाई और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल भी साथ रहे थे. सनी देओल के प्रचार के लिए बॉबी और उनके पिता धर्मेंद्र भी लगातार गुरदासपुर में घूम रहे हैं.

सनी देओल ना सिर्फ अपने इलाके में बल्कि दूसरे क्षेत्रों में बतौर स्टार प्रचार पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान उनके रोड शो में भारी भीड़ उमड़ रही है. कई रोड शो में देखने को मिला है, उनके समर्थक उनकी एक झलक के लिए बेकाबू हो रहे हैं, तो कोई उन्हें नल्का ही तोहफे में दे रहा है.

Advertisement

पंजाब में सभी 13 लोकसभा सीटों पर 19 मई को यानी आखिरी चरण में मतदान होना है. ऐसे में हर राजनीतिक दल इस समय पंजाब में फोकस किए हुए है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पंजाब में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे. पंजाब में बीजेपी एक बार फिर अकाली दल के साथ मिलकर प्रचार कर रही है.

Tags:

National news Punjab news sunny deol car accident gurdaspur sunny deol in gurdaspur
Advertisement