सबका साथ सबका विकास रहेगी प्राथमिकता: सुधीर सिंगला

सबका साथ सबका विकास रहेगी प्राथमिकता: सुधीर सिंगला
Advertisement

गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी सुधीर सिंगला ने गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न कालोनियों में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि सबका साथ सबका विकास ही उनकी प्राथमिकता रहेगी। जनता से जिस उम्मीद के साथ उन्हें विधानसभा में भेजने जा रही है, उन उम्मीदों पर वे सदा खरा उतरेंगे।
सुधीर सिंगला अपने प्रचार में सिर्फ जनता से वोटों की अपील ही नहीं कर रहे, बल्कि उन्हें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और स्वच्छता के प्रति प्रेरित भी कर रहे हैं। उनकी कार्यकर्ताओं से भी यह आग्रह रहता है कि जहां भी प्रचार को जायें, वहां किसी भी तरह से गंदगी न फैलने दें। अगर कहीं फैलती भी है तो उसे साफ करें। यानी वे सामाजिक सरोकारों को भी अपने चुनाव प्रचार में नहीं भूलते। चूंकि वे पेशे से वकील हैं। इसलिए अपनी बातों को वे मनवाने का पूरा प्रयास भी करते हैं। उनका साफ कहना है कि राजनीति के क्षेत्र में वे कभी झूठ का सहारा नहीं लेंगे। जो बातें आज जनता के बीच कह रहे हैं, वे उतनी ही कह रहे हैें, जितनी पूरी कर सकते हैं। करने को इनसे ज्यादा काम भी कर दें, लेकिन खोखले वायदे करना उनकी फितरत में नहीं है।
सुधीर सिंगला ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि पूर्व के पांच वर्षों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली सरकार ने विकास कार्यों को एक मील का पत्थर बना दिया। इतिहास रच दिया। सिर्फ विकास के काम ही नहीं बल्कि भ्रष्टाचार को कम करके आम आदमी को राहत दी। नौकरियों में पारदर्शिता लाकर गरीब के बच्चों को भी सरकारी नौकरी लेने का मौका दिया, जो पहले शायद ही कभी किसी ने दिया हो। यही कुछ बातें और काम हैं, जो कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को औरों से अलग करती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता और उसकी नीतियों का क्यों न हम बखान करें। प्रदेश में विकास के नाम पर जो लूट मचती थी, वह अब नहीं मची। विकास के कार्य पूरी ईमानदारी के साथ हुये हंै।
उन्होंने अपनी रिकॉर्ड तोड़ जीत का दावा करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता, नेता अब मजबूती के साथ खड़े हैं। वे जन-जन तक पार्टी की नीतियों को पहुंचा रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं, आमजन के सहयोग से वे रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि पिछली बार के उम्मीदवार उमेश अग्रवाल की तरह गुरुग्राम विधानसभा से वे भी रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे। इस बार जीत एक लाख से पार होगी। 
आमजन के बीच घोषणा पत्र का जिक्र करते हुये सुधीर सिंगला ने कहा कि पार्टी ने हर वर्ग को अपने घोषणा पत्र में शामिल किया है। छूट देने से अधिक जोर उन बातों पर दिया गया है, जिससे कि व्यक्ति निजी काम करके जीवन में आगे बढ़ सके। उन्होंने कहा कि छूट देना, माफी कर देना किसी समस्या का हल नहीं हो सकता। यह तो लोगों के लिए सही नहीं है। भावी पीढ़ी को आगे बढ़ाना है तो छूट और माफी जैसी बातों से दूर रहकर उन्हें अच्छे रोजगार मुहैया कराने के लिए सरकार को कटिबद्ध होना चाहिये। ऐसी स्थिति में भाजपा है और रहेगी। 

Tags:

SudhirSingla BJPHaryana
Advertisement