भाभी जी अब घर पर नहीं हैं, "कांग्रेस" में हैं

भाभी जी अब घर पर नहीं हैं,
Advertisement

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 का रंग जमने वालाहै. फिल्म और टीवी के सितारे भी राजनीतिक इनिंग खेलने को बेकरार दिख रहे हैं. इस बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने राहुल गांधी के नेतृत्व में भरोसा जताते हुआ कांग्रेस का दामन थाम लिया है. 

शिल्पा शिंदे ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम और चरण सिंह सपरा की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ले ली. शिल्पा, टीवी शो भाबी जी घर पर हैं से फेमस हुई थीं. उन्होंने पिछले साल रियलिटी शो बिग बॉस का खिताब भी जीता था.

कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा, "पार्टी ने जिस तरह से स्वागत किया वो मेरे लिए खुशी की बात है. मैं चाहती हूं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने." शिल्पा ने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया. शिल्पा ने यह भी कहा कि वे जाति पाति की राजनीति नहीं करेंगी. 

Advertisement

शिल्पा के कांग्रेस में आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कई और सेलिब्रिटी भी कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं. 
शिल्पा शिंदे के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया है. सोशल मीडिया में जहां कुछ लोगों ने राजनीति ज्वाइन करने को लेकर उनकी तारीफ़ की है, वहीं कई लोगों ने निंदा भी की.

Tags:

National news Entertainment news Political news shilpa shinde Shilpa shinde joined congress mumbai congress anupam singh
Advertisement