SHOKING: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी माँ पर लगाये गंभीर आरोप

SHOKING: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी माँ पर लगाये गंभीर आरोप
Advertisement

पिछले हफ्ते कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की खबर मीडिया में थी, लेकिन इससे पहले उनके लापता होने की गुत्थी उलझ पाती सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर  आकर अपनी खबर दे दी और कहा कि उन्हें मानसिक रूप से टॉर्चर किया जा रहा था, फिलहाल वे ठीक हैं और दो-चार दिन में मीडिया के सामने आकर पूरी कहानी बताएंगे। बीती शाम सिद्धार्थ सागर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनके साथ क्या-क्या हुआ। इस दौरान सिमम्द्धार्थ ने बताया कि उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने मुझे जबरदस्ती पागलखाने में भी डाल दिया था। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी उस समय बदल गई, जब उनकी मम्मी की जिंदगी में सुयश गाडगिल नाम के लड़के की एंट्री हुई। 

  सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़िक किया जा रहा था। उन्हें खाने के जरिए ड्रग्स दी जाने लगी। सिद्धार्थ ने बताया कि वे मानसिक तनाव महसूस करने लगे थे, और जब ये बात उन्होंने अपने परिवार को बताई तब उन्हें पता चला कि उसे खाने के जरिए ड्रग्स दी जा रही है। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ ने बताया कि परिवार ने उन्हें कहा कि उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर है और मुझे इसके लिए दवाई दी जा रही है। लेकिन मैं जानता था कि मेरे अंदर इस बीमारी के कोई लक्षण नहीं है। उन्होंने बताया कि अपनी कमाई का हिसाब-किताब आज तक सिद्धार्थ ने नहीं संभाला। लेकिन मुझे इस बात का अहसास बाद में हुआ कि मां परेशान कर रही है। अपनी खराब हालत को देखते हुए सिद्धार्थ मे रिहैब जाने का निर्णय लिया। लेकिन वहां भी उनके साथ गलत व्यवहार होने लगा। रिहैब में लोग उनके साथ मार-पीट करने लगे।

रिहैब में भी सिद्धार्थ परेशान रहने लगे, उस समय उनके मैनेजर ने उन्हें वहां से निकालने में मदद की। सिद्धार्थ ने तय कि वो पैरेंट्स के खिलाफ कोग्निजेब्ल रिपोर्ट फाइल करेंगे। और इसके लिए वो गोवा के लिए रवाना हुए तो कुछ लोगों ने अपहरण कर उन्हें पागलखाने भेज दिया। वहां उन्हें काफी टॉर्चर किया जाता था। लेकिन जब उनकी मां को ये जगह महंगी लगने लगी तो उनकी मां ने उन्हें आशा की किरण नाम की जगह पर शिफ्ट कर दिया। वहां के लोगों ने उन्हें नई शुरुआत करने की सलाह दी। इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा कि अब उनकी कोशिश है कि वे नए तरीके से काम की शुरुआत करेंगे। अब उन्होंने अपने परिवार से दूरी बना ली है। 

Advertisement

Tags:

sidhartsagar comedian khabarlive gurgaontoday
Advertisement