गुड़गांव: MLA ने दिए सड़कों में बने गड्ढे शीघ्र भरने के निर्देश

Advertisement

 

 

 

Advertisement

गुड़गांव। विधायक उमेश अग्रवाल ने नगर निगम अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि बरसात के दौरान शहर भर की सड़कों पर बने गड्ढों को तत्परता से भरा जाए ताकि आने-जाने वालों विशेषकर वाहन चालकों को परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने सड़कों और कालोनियों में भरे बरसाती पानी की शीघ्र निकासी के भी निर्देश दिये हैं।

अपने शीतला माता रोड स्थित कार्यालय में बुलाई बैठक में विधायक ने कहा कि सड़कों के गड्ढों की वजह से वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने का अंदेशा बना रहता है। इन गड्ढों व जल भराव से ट्रेफिक जाम होने की संभावना भी बनी रहती है। उन्होंने कहा कि अभी कई इलाकों में बरसात का पानी भरे होने की शिकायतें आ रही हैं। ऐसी जगह मोटर पंप लगाकर जल्दी से जल्दी पानी निकासी के इंतजाम किये जाने जरूरी हैं।

बैठक में शामिल नगर निगम के एक्सईएन धर्मबीर सिंह मलिक, एसडीओ संजय बंसल व एसडीओ बिक्रम ने विधायक को भरोसा दिया कि सड़कों के गड्ढे भरने का काम दिन रात किया जा रहा है। बहुत से स्थानों पर गड्ढों को भरा भी जा चुका है।

Advertisement

एक्सईएन मलिक व एसडीओ संजय बंसल के अनुसार जल भराव से निपटने के लिए नगर निगम ने नौ मोटर पंप लगाए हैं। इनमें चार पंप डूंडाहेड़ा में, दो पंप पालम विहार की गैसटेक कालोनी में एक-एक पंप माता रोड, सेक्टर 15 पार्ट एक व जहाजगढ़ में लगाए गए हैं। उन्होंने दावा किया कि शहर के अधिकांश हिस्सों से बरसात का पानी निकल चुका है और सड़कों के गड्ढे भरने का काम भी एक-दो दिन में पूरा कर लिया जाएगा।

विधायक उमेश अग्रवाल ने शहर की पांच प्रमुख सड़कों दिल्ली रोड, महरौली रोड, शीतला माता रोड, पालम विहार रोड व सेक्टर 17-18 रोड की निगरानी के लिए अपनी ओर से इंजीनियर राजेश खंडेलवाल को जिम्मेदारी सौंपी है। खंडेलवाल इन सड़कों पर गड्ढे भरने संबंधी कार्य की प्रगति से विधायक को अवगत कराएंगे।

 

Tags:

Road pits Umesh Aggarwal MLA Gurgaon MCG Gurgaon नगर निगम गुड़गांव विधायक उमेश अग्रवाल
Advertisement