शिक्षाविद रवि तनेजा का निधन, श्रद्धांजलि सभा बुधवार को

Advertisement
  • न्यू कॉलोनी के गुरुद्वारा में 3 से 4 बजे तक होगी श्रद्धांजलि सभा।
  • अंतिम संस्कार में मौजूद रहे हजारों लोग।
  • सीनियर कार्डियोलिस्ट डॉ अशोक तनेजा के छोटे भाई थे रवि तनेजा

गुरुग्राम  एसडी मेमोरिय्ल स्कूल, मदनपुरी गुड़गांव के सीईओ रवि तनेजा का शनिवार को निधन हो गया। उनकी श्रदांजलि सभा 18 जुलाई मंगलवार को 3 से 4 बजे न्यू कॉलोनी गुरुद्वारा में होगी।
 रवि तनेजा एक परोपकारी, शिक्षाविद और सामाजिक कार्यकर्ता थे। उन्होंने अपना जीवन उत्कृष्ट शैक्षणिक सेवा के लिए समर्पित किया हुआ था। पिछले 30 वर्षों में उन्होंने समाज के हर तबके के लिए कम से कम मूल्य पर अत्यधिक गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने में अपनी महती भूमिका निभाई। रवि तनेजा कई बार उन्होंने जरूरतमंद बच्चों की फीस, कपड़े और भोजन का भुगतान भी अपने पास से कर देते थे।
वह गणित के अच्छे शिक्षक थे। मदनपुरी, अर्जुन नगर और आस-पास के क्षेत्रों में सामाजिक-शैक्षिक सेवाओं के बहुत शौकीन थे। वो अपने पीछे पत्नी कमलेश तनेजा जो कि एक उत्कृष्ट शिक्षाविद हैं, पुत्र अविनाद तनेजा जो कि एक हाईटेक स्नातकोत्तर हैं, अपने पीछे छोड़ गए हैं। उनकी पत्रवधू डॉ युक्ति ने भी रसायन शास्त्र में पीएचडी की हुई है। 
स्वर्गीय रवि तनेजा गुड़गांव के जाने माने कार्डियोलॉजिस्ट व मधुमेह विशेषज्ञ  डॉक्टर अशोक तनेजा के छोटे भाई थे। रवि तनेजा के छोटे भाई dr सुरेन्द्र तनेजा मेदांता हॉस्पिटल में कार्यरत हैं जबकि विजय तनेजा रेलवे में हैं।
उनके अंतिम संस्कार पर श्मशान पर बड़ी संख्या में समाज के हर वर्ग के लोग उपस्थित थे। उनकी श्रद्धांजलि सभा बुधवार 18 जुलाई को न्यू कॉलोनी के गुरुद्वारा में दोपहर बाद 3 से 4 बजे आयोजित की जाएगी। 

Tags:

drtaneja gurgaontoday khabarlive
Advertisement