हरियाणा में सात साल कि बच्ची से दरिंदगी फिर हत्या|

हरियाणा में सात साल कि बच्ची से दरिंदगी फिर हत्या|
Advertisement

रोहतक : सात साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद हत्या कर शव को बैग में डालकर माइनर में फेंक दिया गया। सदर थाना पुलिस ने टिटौली माइनर के पास से बैग को पानी से बाहर निकाला और शव की पड़ताल की। शव की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एक किसान की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।


समरगोपालपुर गांव निवासी रामभगत रविवार दोपहर करीब एक बजे खेत में पानी लगाने गया था। खेत में पानी कम आने पर वह टिटौली माइनर में पानी की स्थिति का पता करने के लिए पहुंचा। इस दौरान किसान ने एक हरे रंग का काली पट्टियों वाला एक बड़ा बैग देखा। बैग से काफी बदबू आ रही थी। पास जाकर देखा तो बैग में किसी बच्ची का शव था।
किसान ने इसकी सूचना टिटौली पुलिस चौकी पर दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और बैग को पानी से बाहर निकाला। बैग के अंदर करीब सात वर्षीय बच्ची का शव मिला। उसके शरीर पर लाल टीशर्ट और हॉफ निक्कर थी। करीब 10 दिन पुराना होने के कारण शव पूरी तरह से सड़ा हुआ था और उस पर कीडे रेंग रहे थे। शव के दाहिने हाथ को भी जानवरों ने नोंच रखा था। आशंका है कि किसी ने बच्ची के साथ दरिंदगी कर शव को बैग में डालकर नहर में फेंका है। 
थाना प्रभारी सदर (अंडर ट्रेनी आइपीएस) मकसूद अहमद का कहना है कि बच्ची का शव काफी पुराना है। फिलहाल शव के निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। प्रयास किया जा रहा है कि जल्दी से शव की शिनाख्त कराई जाए। इसके लिए शव का फोटो आसपास के जिलों की पुलिस के पास भेजा है। इसके अलावा रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड आदि स्थानों पर भी लोगों से शिनाख्त का प्रयास किया जाएगा।

Tags:

rapeinharyana rape khabarlive https://www.khabarlive.in/news/tag
Advertisement