सोनिया, प्रियंका, मनमोहन समझाते रहे, इस्तीफे पर अड़े राहुल

सोनिया, प्रियंका, मनमोहन समझाते रहे, इस्तीफे पर अड़े राहुल
Advertisement

नई दिल्ली: कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक खत्म हो गई है. बैठक के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं अध्यक्ष के रूप में काम नहीं करना चाहता हूं, पार्टी के लिए काम करना चाहता हूं. इसके बाद राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा निकल गए हैं.

बैठक में कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्यों ने अपनी बात रखी. सदस्यों का राहुल से कहना है कि आप इस्तीफा मत दीजिए. आप काम कीजिए. सभी की बात सुनने के बाद अब राहुल ने बैठक को संबोधित किया.

सोनिया, प्रियंका, मनमोहन ने समझाया

Advertisement

इससे पहले 23 मई को राहुल ने सोनिया गांधी से इस्तीफा देने की बात कही थी. इस पर उन्होंने (सोनिया) राहुल से कांग्रेस वर्किंग कमेटी में अपनी बात रखने को कहा था. आज भी राहुल इस्तीफा देना चाहते थे, लेकिन बैठक से पहले प्रियंका गांधी और मनमोहन सिंह ने राहुल को समझाया. मनमोहन सिंह ने कहा था कि हार जीत लगी रहती है, इस्तीफे की जरूरत नहीं है.

हार पर मंथन

मोदी की सुनामी में कांग्रेस की जो गत हुई, उससे हर कोई हैरान है. हार पर मंथन करने के लिए कांग्रेस के दिग्गज इकट्ठा हुए. इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहुंचें.

Advertisement

Tags:

National news Political news Rahul Gandhi सोनिया प्रियंका मनमोहन Rahul Gandhi राहुल गांधी का इस्तीफा
Advertisement