किसे ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो मसूद अजहर जैसे आतंकी के नाम के पीछे 'जी' लगाता हो?

किसे ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो मसूद अजहर जैसे आतंकी के नाम के पीछे 'जी' लगाता हो?
Advertisement

नई दिल्ली: पुलवामा हमले पर मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी को कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका दे दिया. दिल्ली में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहकर संबोधित किया, जिसके तुंरत बाद बीजेपी ने इस बयान को अपने ट्विटर पेज पर शेयर कर दिया.

दरअसल एनएसए अजीत डोभाल पर तंज कसने के दौरान राहुल गांधी ने कहा, 'पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 से 45 जवान शहीद हो गए थे. सीआरपीएफ बस पर किसने बम फोड़ा? जैश-ए-मोहम्मद...मसूद अजहर ने... आपको याद होगा ना? यह वही मसूद अजहर है, जिसे 56 इंच वालों की तब की सरकार ने एयरक्राफ्ट में मसूद अजहर जी के साथ बैठकर अजीत डोभाल कंधार में हवाले करके आ गए थे.'
राहुल का पीएम पर हमला

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर चौकीदार चोर है कहकर निशाना साधा और कहा, 'पांच साल पहले देश में चौकीदार आया. कहता है भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया हू. 56 इंच की छाती है. मोदी... मोदी... मोदी के नारे उनके लोग लगाते थे. अच्छे दिन आएंगे. कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे.' साथ ही उन्होंने कहा कि मेक इंन इंडिया की पीएम मोदी बात करते रहते हैं लेकिन उनकी शर्ट, जूते और जिस फोन से वह सेल्फी लेते हैं, वह फोन चीन में बना है.

Advertisement

Tags:

Political news Rahul Gandhi Rahul Gandhi on Masood Azahar Ajeet dhobhal
Advertisement