पंजाबी समुदाय ने किया बोधराज सीकरी का भव्य स्वागत 

पंजाबी समुदाय ने किया बोधराज सीकरी का भव्य स्वागत 
Advertisement

 

गुरुग्राम: मुजफ्फरगढ़ बिरादरी के प्रधान राजेश अरोड़ा के गुरुग्राम निवास स्थान पर पंजाबी समुदाय सहित श्री केन्द्रीय सनातन धर्म सभा के पदाधिकारी, सुप्रसिद्ध समाजसेवी बोधराज के भव्य स्वागत के लिए एकत्रित हुए। दो दिन के संक्षिप्त नोटिस पर 75 से 80 गणमान्य और पंजाबी बिरादरी के प्रभावशाली लोगों का एकत्रित होना और सभी का एक स्वर में बोधराज सीकरी को आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बिरादरी के कैण्डिडेट के रुप में आगे करना ये दर्शाता है कि पंजाबी बिरादरी इस बार चुनावी बिगुल के पहले ही एकजुट हो गयी है। 
सर्वविदित है कि हरियाणा में लगभग 30 सीटों पर पंजाबी समुदाय निर्णायक भूमिका अदा करता है। इस दृष्टि से गुरुग्राम विधानसभा बहुत ही महत्वपूर्ण अहमियत रखती है। अपनी इसी महत्ता को समझते हुए पंजाबी बिरादरी ने अपने हितों की पुरजोर वकालत की जिम्मेदारी बोधराज सीकरी के कन्धों पर रखते हुए, मुख्यमंत्री से अपील की कि यह पंजाबी बिरादरी का अधिकार है कि उसे गुरुग्राम सीट दी जाय। 
इस अवसर पर मनमोहक अन्दाज़ के धनी बोधराज सीकरी ने नम्रता के साथ पंजाबी बिरादरी की एकता की वकालत करते हुए कहा कि हमारी आवाज़ किसी एक व्यक्ति के लिए नहीं बल्कि पूरे पंजाबी समुदाय के लिए होनी चाहिये। गुरुग्राम विधानसभा के लिए प्रयासरत सभी आठ – नौ हमारे भाई बहन हैं और उन्हें भी दावेदारी का पूरा अधिकार है। मैं भारतीय जनता पार्टी का एक छोटा सा सिपाही हूँ, जिसे संगठन जो भी जिम्मेदारी देगा उसे मैं पूरी ईमानदारी और मेहनत से निभाऊँगा। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व जिस भी पंजाबी को टिकट देगा वो चाहे मैं हूँ या कोई और उसके साथ पूरी की पूरी पंजाबी बिरादरी एकजुटता से चुनाव लड़ेगी और भाजपा को गुरुग्राम विधानसभा की सीट एक लाख से ज्यादा अन्तरों से जिताएगी।  
पंजाबी समुदाय की एकजुटता औऱ उत्साह की तारीफ़ करते हुए बोधराज सीकरी ने कहा कि पंजाबी कोई जाति नहीं बल्कि पंजाबियत, इन्सानियत़ औऱ रुहानियत का पर्यायवाची है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और हरियाणा के तेजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए बोधराज सीकरी ने कहा कि हम सबके कई सपने भाजपा की सरकार ने सच किये हैं और “सबका साथ सबका विकास” एंव “हरियाणा एक हरियाणवी एक” नारों को यथार्थ रुप दिया है। पंजाबी बिरादरी को मिलकर भाजपा को और मजबूत करना चाहिये इसी में सबका कल्याण है। इस अवसर पर एच एस चावला, गिरिराज ढींगरा, सुरिंदर खुल्लर, धरम सागर, सुभाष अरोड़ा, सुरिंदर अरोड़ा, एस. पी. चोपड़ा, शैल कुमार राघव, राजिंदर गाबा, एच. एल मिगलानी, इंद्र अरोड़ा, राकेश मदान, साई जी, प्रेम नारंग, वाई के चुग, डी एन क्वात्रा, बी.डी. पाहुजा, अशोक सीकरी, जगदीश मित्र, सुशीला देवी, शशि शर्मा, एंव नरेश मुखी के अतिरिक्त शहर के कई जाने माने चेहरे पूरे जोश के साथ उपस्थित रहे।

 

Advertisement

Tags:

#GurgaonMLA GurgaonAssambly
Advertisement