महात्मा गांधी के पुतले को मारी थी गोली, अब नोएडा में एंट्री करते वक्त हुई गिरफ्तार

महात्मा गांधी के पुतले को मारी थी गोली, अब नोएडा में एंट्री करते वक्त हुई गिरफ्तार
Advertisement

नई दिल्ली: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने के मामले में हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पूजा शकुन पांडेय को दिल्ली से नोएडा में एंट्री करते वक्त गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूजा पांडेय के साथ उनके पति अशोक पांडेय को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में अलीगढ़ पुलिस ने कुल 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. अभी तक इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

अब पुलिस पूजा पांडेय और उनके पति अशोक पांडेय को बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी. आपको बता दें कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को उनके पुतले को पूजा शकुन पांडेय ने एयर पिस्टल से गोली मारी थी. इसके बाद इसका वीडियो भी सामने आया था, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. इसके बाद पूजा पांडेय अंडरग्राउंड हो गई थीं, लेकिन पुलिस उसकी तलाश में जोरशोर से जुटी रही और आखिरकर बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पिछले कई दिनों से पूजा पांडेय समेत मामले के सभी 13 आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है.

महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाने की घटना के बाद से हिंदू महासभा की पूजा शकुन पांडेय की कई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ नजर आ रही हैं. इन वायरल तस्वीरों में पूजा शकुन पांडेय मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के साथ भी दिख रही हैं.

Advertisement

Tags:

National news NCR News Noida news Pooja pandey Hindu mahasabha Mahatma Gandhi
Advertisement