देवी के मंदिर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा के सामने लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

देवी के मंदिर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा के सामने लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे
Advertisement

मुंबई: यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा के लिए उस वक्‍त अजीबोगरीब स्‍थि‍त‍ि पैदा हो गई, जब वह मंद‍िर दर्शन के लि‍ए गए थे, लेकिन वहां उनके सामने लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर द‍िए. मुंबई में वह गए तो थे देवी दर्शन के लिए , मगर उन्हें नारे सुनने पड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के.

शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा दोपहर 12 बजकर 12 मिनट पर मुंबई के मश्हूर मुम्बादेवी मंदिर में अचानक पहुंचे. उनके यहां पहुंचने पर यहां पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का हुजूम भी पहुंच गया. मुम्बा देवी मंद‍िर एक बेहद संकरे इलाके में स्‍थ‍ित है. जिसकी वजह से यहां हमेशा भीड़ रहती है. बता दें क‍ि मुम्बा देवी के नाम पर ही मुंबई शहर का नाम पड़ा है.

बताया जाता है क‍ि रॉबर्ट वाड्रा को कराये गए VIP दर्शन के लोगों को दर्शन के लिए इंतजार भी करना पड़ा. यही वजह रही की जब रॉबर्ट वाड्रा दर्शन कर रहे थे और भीड़ "मोदी मोदी " के नारे लगा रही थी.

Advertisement

दो घंटे से कतार में खड़े रहने की वजह से गुस्साए दर्शन करने आए रमेश यादव का बाकी भक्तों की तरह मानना था की  वीआईपी दर्शन की वजह से आम भक्तों को परेशानी नहीं होनी चाहिए. इसके लिए पहले से ही वैकल्पिक व्यवस्था करनी चाहिए, ताकि झुलसती गर्मी में भक्तों को ज्यादा इंतजार ना करना पड़े.

वाड्रा को यहां दर्शन के लिए आधा घंटा लगा. उसके बाद वहां तकरीबन  12 बजकर 42 मिनट पर वह मुंबा देवी मंदिर से निकल गए. रॉबर्ट वाड्रा इस समय कई तरह के आरोप झेल रहे हैं.

Tags:

National news Robert Vadra रॉबर्ट वाड्रा modi modi
Advertisement