एससी-एसटी एक्ट का विरोध: सामान्य लोगों ने कोतवाली में दिया सांसद की गुमशुदगी का आवेदन

एससी-एसटी एक्ट का विरोध: सामान्य लोगों ने कोतवाली में दिया सांसद की गुमशुदगी का आवेदन
Advertisement

नाम: अनूप मिश्रा, उम्र: 62 वर्ष... सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा

सांसद अनूप मिश्रा को लापता बताकर शहर में जगह-जगह चिपकाए पमफ्लेट्स

 

  • सामान्य व पिछड़ा वर्ग के लोगों ने कोतवाली में दिया सांसद की गुमशुदगी का आवेदन 
  • कोतवाली में दिया आवेदन, लिखा- लापता सांसद को जनता ने बहुत खोजा, परंतु नहीं मिले 

मुरैना. एससी-एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर सामान्य वर्ग का गुस्सा थम नहीं रहा है। मुरैना में सामान्य व ओबीसी वर्ग की ओर से सिटी कोतवाली में एक आवेदन देकर सांसद अनूप मिश्रा की गुमशुदगी दर्ज करने की मांग की गई। साथ ही शहर में जगह-जगह सांसद के गुमशुदा होने के पम्फलेट्स चिपकाए गए। इस पम्फलेट्स में सांसद का नाम, उम्र आदि का जिक्र कर अपील की गई है कि लापता सांसद का पता बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। 

Advertisement

 

दो महीने से चल रहे विरोध-प्रदर्शन की वजह से सांसद, विधायक सहित राजनैतिक पार्टियों के नेता अपने दौरे-कार्यक्रम रद्द कर जनता का सामान करने से बच रहे हैं। जब से आंदोलन शुरू हुआ है, तब से मुरैना-श्योपुर सांसद अनूप मिश्रा मुरैना नहीं आए। दौरे तो छोड़िए, भाजपा के कई बड़े आयोजन में उन्हें मुख्य अतिथि के रूप में आना था, लेकिन विरोध की सूचना के बाद उन्होंने अपना दौरे रद्द कर दिए। इसलिए अब सामान्य व पिछड़ा वर्ग के लोगों ने उन्हें लापता बताकर शहर में पम्फलेट्स चिपका दिए हैं। 

 

Advertisement

इन आयोजनों में नहीं आए सांसद 
31 अगस्त को मुरैना के जगदंबा पैलेस में भाजपा की जिलास्तरीय कार्यशाला में सांसद अनूप मिश्रा व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा को बतौर अतिथि आना था। ऐन वक्त पर सांसद ने कह दिया कि मैं बीमार हूं, इसलिए मुरैना नहीं आ सकता। गुस्साए सामान्य वर्ग के लोगों ने प्रभात झा का घेराव कर काले झंडे दिखाए। 

 

पोस्ट ऑफिस बैंकिंग स्कीम कार्यक्रम में भी नहीं आए 
एक सितंबर को मुरैना के टाउन हॉल में पोस्ट ऑफिस की बैंकिंग स्कीम की लॉन्चिंग में भी सांसद अनूप मिश्रा को मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होना था। इस आयोजन में भी सांसद नहीं आए और ग्वालियर ही रहे। गुस्साई भीड़ ने स्थानीय मंत्री रुस्तम सिंह को काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया था।

Tags:

Name: Anoop Mishra Age: 62 Years Pamphlets Pasteed In The City
Advertisement