जेल से बाहर आये चौटाला ने आवारा पशुओं से की मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तुलना

जेल से बाहर आये चौटाला ने आवारा पशुओं से की मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तुलना
Advertisement

सिरसा: सिरसा के इनेलो कार्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने शिरकत की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि निराशा को आशा में बदलने के लिए सब लोगों को ज्यादा मेहनत करनी है। वहीं चौटाला ने इस मौके पर प्रदेश सरकार पर भी कई हमले किए।

उन्होंने कड़े शब्दों में दुष्यंत चौटाला पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता की मौज लूटने वाले लोगों को पार्टी कभी शामिल नहीं किया जाएगा। उन्होंने इस दौरान भाजपा सरकार द्वारा खोली गई सीएम विंडो पर चुटकी ली और उसे नकारा करार दिया और उसे मात्र कागजी बताया। साथ ही कहा कि हमारी ठेठ भाषा में खट्टर आवारा किस्म के पशुओं को कहा जाता है और यह प्रदेश व देश का दुर्भाग्य है कि प्रदेश को नकारा किस्म कानेतृत्व मिला है।

ओपी चौटाला ने कहा कि हरियाणा विधानसभा के चुनाव अक्तूबर माह में प्रस्तावित हैं जिनसे पहले वह उनके बीच में आ जाएंगे। उन्होंने बताया कि आगामी 8 अगस्त को जेबीटी घोटाला मामले में उनकी कोर्ट में पेशी है। बता दें कि ओम प्रकाश चौटाला 14 दिनों की जेल से फरलों पर हैं तथा लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद प्रदेशभर में जिला मुख्यालयों पर कार्यकर्ता सम्मेलन कर पार्टी कार्यकर्ताओं में दम भरने की मुहिम छेड़ी हुई है।

Advertisement

Tags:

Haryana news State news चंडीगढ़ हरियाणा Political news omprakash chautala cm manohar lal
Advertisement