नक्सलियों ने आधी रात के बाद चालकों से मारपीट कर 5 ट्रकों में लगाई आग

नक्सलियों ने आधी रात के बाद चालकों से मारपीट कर 5 ट्रकों में लगाई आग
Advertisement

नक्सलियों ने फिर मचाया उत्पात : आधी रात के बाद चालकों से मारपीट कर 5 ट्रकों में लगाई आग

बचेली में बैलाडीला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ऑफिस के बाहर वारदात, चालकों से मोबाइल भी छीना

दंतेवाड़ा। सुरक्षाबलों की कार्रवाई के बाद बौखलाए नक्सली एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देने में जुटे हैं। उनकी बौखलाहट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सार्वजनिक संपत्ति काे नुकसान पहुंचाने वाले नक्सली अब ग्रामीणों को भी नुकसान पहुंचाने लगे हैं। नक्सलियों ने इस बार गुरुवार आधी रात के बाद 5 ट्रकों में आग लगा दी और चालकों से मारपीट कर उनका मोबाइल छीन भाग निकले।

Advertisement

- जानकारी के मुताबिक, नक्सल प्रभावित क्षेत्र बचेली में थाना क्षेत्र के बैलाडीला ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के ऑफिस के बाहर नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि गुरुवार आधी रात के बाद करीब 2 से 2.30 बजे के बीच 40-50 की संख्या में नक्सली हथियार और तीर-धनुष लेकर पहुंच गए।

- नक्सलियों ने वहां खड़े ट्रक के चालकों से मारपीट की अौर उनके मोबाइल छीन लिए। इसके बाद 10 चक्का 5 ट्रकों को एक-एक कर आग के हवाले कर दिया। आग लगते ही ट्रक धू-धूकर जलने लग गया। उसके बाद नक्सली मौके से भाग निकले।

- जवानों की ओर से आपरेशन मानसून चलाया जा रहा है, जिसके बाद नक्सली जवाबी कार्रवाई करते हुए वाहनों में आगजनी कर रहे हैं। नक्सलियों ने आगजनी के बाद जगह-जगह पर्चे भी फेंके हैं। फेंके गए पर्चे में नक्सलियों ने 19 जुलाई को हुए मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों को लाल-लाल जोहर बताया है।

Advertisement

- पिछले दो दिन में नक्सलियों द्वारा यह तीसरी घटना है। इससे पहले नक्सलियों ने धुरली भांसी थाना क्षेत्र में 2 बस और एक ट्रक को आग के हवाले किया था। इस बस में एक आदमी का जला हुआ शव बरामद हुआ था। फिर नक्सलियों ने कुआकोंडा थाना क्षेत्र एक जेसीबी को आग के हवाले कर दिया।

Tags:

Localnewsofindia
Advertisement