मिर्जापुर 2 की शूटिंग जारी, पागलपन की हद तक लोग कर रहे इंतज़ार

मिर्जापुर 2 की शूटिंग जारी, पागलपन की हद तक लोग कर रहे इंतज़ार
Advertisement

मेजन प्राइम की पॉपुलर क्राइम बेस्ड वेब सीरीज मिर्जापुर का पहला सीजन सुपरह‍िट हुआ था. दर्शक अब इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू है. मिर्जापुर की दूसरी सीरीज की एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने शूटिंग के बारे में जानकारी दी. हर्षिता गौर ने बताया कि शूटिंग करना आसान नहीं है.

IANS को दिए इंटरव्यू में हर्षिता ने कहा, "मिर्जापुर सीजन 2 की शूटिंग खासकर मेरे लिए पागलपन की हद तक चल रही है. शूटिंग के दौरान सेट पर मेरे घुटने में चोट भी आई है. मैं काम को लेकर काफी ट्रैवल कर रही हूं. शूटिंग के लिए हर जगह से सीधा मैं मुंबई में मिर्जापुर 2 के सेट पर पहुंचती हूं."

इसी बीच हर्षिता की तेलुगू फिल्म फलकनुमा दास भी रिलीज हो चुकी है. फिल्म के बारे में हर्षिता ने कहा, "यह पहली फिल्म है, जो मुझे ऑफर की गई है. मैं मलयालम फिल्म अंगमाली डायरीज देख चुकी हूं, जिसपर यह फिल्म आधारित है. जब फलकनुमा दास मुझे ऑफर की गई थी, मैं इसे करना चाहती थी."

Advertisement

हर्षिता ने आगे बताया, "भाषा की वजह से इस फिल्म को करने में मुश्किलें आईं." उन्होंने कहा, "मेरे लिए भाषा समझना बहुत जरूरी है. क्योंकि जब हम डायलॉग पढ़ते हैं तो हमें उनमें छिपी भावनाएं और फीलिंग्स समझ आती हैं."

मिर्जापुर की बात करें तो पहले सीजन की तरह ही मिर्जापुर का सीजन 2 भी एक्शन से भरपूर होगा. इस सीरीज में कालीन भैया का किरदार पंकज त्रिपाठी निभाएंगे.

Tags:

Entertainment news Bollywood news Mirzapur Web Series mirzapur 2
Advertisement