वेस्ट बंगाल: ममता बैनर्जी ने BJP प्रत्याशी को बनवाया बंधक

वेस्ट बंगाल: ममता बैनर्जी ने BJP प्रत्याशी को बनवाया बंधक
Advertisement

कोलकाता: पश्चिम मिदनापुर के घाटाल में BJP प्रत्याशी भारती घोष के ऊपर हुआ हमला है. इस घटना में कई और लोग भी घायल हुए हैं. घटना के मुताबिक देर रात भारती घोष को बदमाशों ने घेर लिया था. इसके बाद खबर मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे और भारती घोष को छुड़ाया. चुनाव होने के सिर्फ एक दिन के अंतराल में दासपुर थाना के बैकंठपुर निर्मज्ञ मठ में बीजेपी प्रत्याशी भारती घोष एक बैठक कर रही थीं, इसी दौरान उन पर हमला कर दिया गया. 

आरोप है कि भारती घोष को TMC के कार्यकर्ताओं ने बंधक बनाया था. रात को जब भारती घोष करीब 30 लोगों के साथ बैठक में व्यस्त थीं, तब मठ का गेट तोड़कर बदमाशों का एक दल घुस जाता है और बीजेपी समर्थकों के ऊपर हमला करता है. 

इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लड़ाई हुई और एक दूसरे के ऊपर ईंट भी फेंके. इस घटना में दोनों पक्षों के सदस्य घायल हुए हैं. घायलों को दासपुर अस्पताल में ले जाया गया है. हमले करने वालों को तृणमूल का सदस्य होने का आरोप लगाया गया है. 

Advertisement

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक रात में घटना के दौरान करीब 200 तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उस मठ को घेर कर रखा था जहां पर भारती घोष थीं. दासपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती है और भारती घोष को छुड़ाती है. तृणमूल कांग्रेस की मांग है कि भारती घोष को गिरफ्तार किया जाए. दोनों पक्षों से पुलिस ने 38 लोगों को हिरासत में लिया है.

Tags:

West Bengal news political news mamta didi bjp in bengal tmc भारती घोष Bharati Ghosh
Advertisement