जनता लॉकडाउन को भी गंभीरता से लें: सुधीर सिंगला

जनता लॉकडाउन को भी गंभीरता से लें: सुधीर सिंगला
Advertisement

गुरुग्राम। गुरुग्राम में लॉकडाउन के कारण बेवजह घरों से बाहर निकल रहे लोगों से गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने अपील की है कि स्थिति की गंभीरता को समझें। लॉकडाउन को हल्के में ना लें। यह जनता की भलाई के लिए है। सरकार, प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए घरों में ही रहें। यह बात उन्होंने लॉकडाउन के दौरान घरों से बाहर निकलने वाले लोगों की मीडिया के माध्यम से मिल रही खबरों और प्रशासन से मिल रहे इनपुट पर कही है।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि देश की राजधानी में लोगों की मनमानी के चलते ही सरकार को कफ्र्यू लगाने को मजबूर होना पड़ा। कफ्र्यू लगना कोई अच्छी बात नहीं है। इससे सरकार को अलग से अमला लगाने के साथ कई नियम, कानूनों के तहत कार्रवाई करनी पड़ती है। इसलिए मौके की नजाकत को समझते हुए गुरुग्राम की समझदार जनता लॉकडाउन में घरों में रहे तो बेहतर है। उन्होंने जनता से अपील की है कि सरकार, प्रशासन की ओर से जरूरी सामान, दवा आदि खरीदने के लिए सबको छूट है। किसी को नहीं रोका जा रहा। जब इतनी छूट है तो फिर हम बेवजह सड़कों पर निकलकर अपने और दूसरों के लिए परेशानी खड़ी क्यों कर रहे हैं।

मीडिया, सोशल मीडिया से जागरुक हों
उन्होंने कहा कि रोजाना प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कोरोना वायरस बीमारी को लेकर हमें जागरुक कर रहा है। सरकार, प्रशासन लगातार हमें मीडिया, सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से जागरुक कर रहा है। क्या हमारा फर्ज नहीं बनता कि हम सब इसमें अपनी आहुति दें और घरों में रहकर स्वस्थ रहने की इस परम्परा की निवर्हन करें। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जनता ने पहले दिन जनता कफ्र्यू में जो एकता का परिचय दिया था, वह आगे भी जारी रहना चाहिए। सरकार और प्रशासन का सहयोग करके कोरोना वायरस से लडऩे में मददगार बनें। हमारा घरों पर रहना भी एक तरह से राष्ट्रभक्ति है। अगर हम किसी काम में बाहर निकलकर सहयोगी नहीं बन सकते तो फिर बाहर निकलकर व्यवधान भी पैदा ना करें।

अधिकारियों, हेल्थ वर्कर्स का भी धन्यवाद
उन्होंने सभी प्रशासनिक अधिकारियों, चिकित्सकों व अन्य मेडिकल स्टाफ का भी धन्यवाद करते हुए कहा कि वे कड़ी मेहनत के साथ इस स्थिति से निकलने में जुटे हैं। इसका बड़ा उदाहरण 14 मरीजों को ठीक करके घर भेजने का है। इसके लिए सब बधाई के पात्र हैं।
 

 

Tags:

#SudhirSingla
Advertisement