केजरीवाल बीजेपी और ममता के फटे में पैर घुसा रहे हैं...

केजरीवाल बीजेपी और ममता के फटे में पैर घुसा रहे हैं...
Advertisement

नई दिल्ली। बीजेपी और ममता के फटे में टांग डालते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि मोदी और अमित शाह की जोड़ी कुछ भी कर ले लेकिन न तो मैं झुका और न ही ममता बनर्जी झुकेंगी। ममता बनर्जी ने जिस तरह से केंद्र के अत्याचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है उससे देश के अन्य मुख्यमंत्री और नेता उनके साथ खड़े हैं। हम लोग देश से मोदी और अमित शाह की हिटलरशाली वाली जोड़ी को विदा करके ही दम लेंगे।

अनधिकृत कालोनियों में विकास कार्यो का किया शुभारंभ
दिल्ली के बादली विधानसभा क्षेत्र की अनधिकृत कालोनियों में विकास कार्यो का शुभारंभ करते हुए केजरीवाल ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से खत्म हो चुकी है और भाजपा को हाराने की क्षमता अब कांग्रेस में नहीं अपितु दिल्ली में आम आदमी पार्टी के पास है। वहीं, बंगाल में ममता बनर्जी, तमिलनाडु में डीएमके, उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा ही भाजपा को हरा सकती है। इसलिए कांग्रेस को वोट न देकर भाजपा को हराने के लिए दिल्ली में आम आदमी पार्टी को वोट दें। केजरीवाल ने जिस तरह से भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस पर ही हमला बोला उससे साफ है कि लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच किसी भी प्रकार के गठबंधन की संभावनाए अब लगभग खत्म हो चुकी हैं।

मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली हुई है। बिना वारंट के सीबीआई के 40 लोगों की टीम का एक राज्य के पुलिस कमिश्नर के घर में घुस जाना क्या गैर कानूनी नहीं है? क्या यह लोकतंत्र के खिलाफ नहीं है ? अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार से लड़ना चाहते हैं तो उन्होंने विजय माल्या और नीरव मोदी को हजारों करोड़ रुपए लेकर देश के बाहर क्यों भगाया? राफेल जहाज की खरीद में जो 36 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है, क्यों नहीं मोदी जी ने उसकी जांच करवाई? मेरे ऊपर मोदी जी ने 33 केस करवा रखे हैं। मोदी जी ने मेरे घर पर पुलिस की रेड करवाई।

Advertisement

पुलिस मेरे किचन तक की तलाशी ली
पुलिस ने मेरे बेडरूम की तलाशी ली, मेरी रसोई तक की तलाशी ली। मोदी जी बताएं मैंने कौन सा भ्रष्टाचार किया है? जिस तरह से कल पश्चिम बंगाल में मोदी जी ने राज्य के पुलिस कमिश्नर को घेरने की कोशिश की, उसी प्रकार, आज से चार साल पहले दिल्ली में मोदी जी ने हमारी एंटी-करप्शन ब्यूरो को, पारा-मिलिट्री फोर्सिस भेजकर उनका दफ्तर घेर लिया और एंटी-करप्शन ब्यूरो को हमसे छीन लिया। यह एक तरीके से पूरे के पुरे संघीय ढांचे पर प्रहार है।

Tags:

National news Political news AAP Party AAP party meeting kejriwal bjp and mamta war modi
Advertisement