माइंड रॉक्स कार्यक्रम में तेजस्वी बोले: हर साल 2 करोड़ लोग पकौड़े बनाएंगे तो खाएगा कौन

माइंड रॉक्स कार्यक्रम में तेजस्वी बोले: हर साल 2 करोड़ लोग पकौड़े बनाएंगे तो खाएगा कौन
Advertisement

माइंड रॉक्स में बोले तेजस्वी- हर साल 2 करोड़ लोग पकौड़े बनाएंगे तो खाएगा कौन

तेजस्वी यादव ने माइंड रॉक्स 2018 में अंजना ओम कश्यप के साथ बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमले किए.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव शनिवार को  माइंड रॉक्स कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने यहां एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीति का जिक्र किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला.

पीएम मोदी को चैलेंज करने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा, 'मोदीजी को मैं अकेला चैलेंज नहीं कर रहा, जिन-जिन युवाओं को मोदीजी ने धोखा दिया वे सब उन्हें चैलेंज कर रहे हैं.'

Advertisement

तेजस्वी ने आगे कहा, 'मोदीजी कहते हैं कि पकौड़ा बेचो. ठीक है. हम कहते हैं कि हमें 15 लाख में से एक-दो लाख तो दिला दो तो जिससे हम ठेला लगाकर पकौड़े ही बनाने लगें. वैसे अगर हर साल दो करोड़ लोग पकौड़े बेचेंगे तो हर घर में पकौड़े बेचने वाला होगा तो फिर इतने पकौड़े खाएगा कौन?'

तेजस्वी ने आगे कहा कि मोदी जी ने कहा था कि नोटबंदी से आतंकवाद, पत्थरबाजी, भ्रष्टाचार कम होगा, लेकिन लोग बताएं कि ये सब चीजें कम हुईं या इन पर कोई असर नहीं पड़ा. उन्होंने कहा कि विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे लोग देश से भाग जा रहे हैं और चौकीदार देखते रह जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह सरकार बस शहरों का नाम बदलते जा रही है.

Tags:

Rumored in Mind Rocks - 20 million people will make dumplings every year who will eat
Advertisement