पाकिस्तानी PM इमरान की तीसरी पत्नी भी छोड़कर जाने को तैयार

पाकिस्तानी PM इमरान की तीसरी पत्नी भी छोड़कर जाने को तैयार
Advertisement

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने देश की आर्थिक तंगहाली से तो परेशान हैं ही, उनकी निजी जिंदगी में भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पाकिस्तान के पत्रकार नजम सेठी ने इमरान खान की निजी जिंदगी को लेकर टीवी पर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी में हाल ही में एक बड़ा भूचाल आया जिसके बाद उनकी तीसरी शादी भी टूटने के कगार पर पहुंच गई थी.

24 न्यूज के टॉकशो में फ्राइडे टाइम्स के संपादक ने कहा, उन्हें अपने सूत्रों से पता चला है कि इमरान खान और उनकी तीसरी बीवी बुशरा मानेका के रास्ते अलग होने वाले थे हालांकि कुछ करीबी दोस्तों ने उनकी शादी टूटने से बचा ली. परिवार और दोस्तों की कोशिशों के बाद दोनों के बीच सब कुछ सामान्य हुआ. सेठी ने दावा किया कि दोनों के बीच सुलह के बाद भी तीखी जुबानी जंग छिड़ी.

Advertisement

इमरान और बुशरा ने पिछले साल एक निजी समारोह में शादी रचाई थी. क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान ने इससे पहले रेहम खान और जेमिना गोल्डस्मिथ से शादी की थी लेकिन दोनों ही शादी का अंत अलगाव से हुआ.

इमरान खान ने पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा खान से 16 मई 1995 से शादी की थी लेकिन शादी के 9 साल बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया.

इसके बाद इमरान ने टीवी एंकर रेहम खान के साथ दूसरी शादी की जो केवल सिर्फ 10 महीने ही चल पाई.

Advertisement

 

Tags:

Imran khan Imran khan Marriage
Advertisement