नवादा सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े गिरिराज

नवादा सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े गिरिराज
Advertisement

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में महागठबंधन में जहां अभी भी सीटों पर तकरार जारी है वहीं, एनडीए के भीतर भी घमासान मचा है। रविवार को NDA ने सीटों के बंटवारे का ऐलान कर यह संकेत जरूर दिया कि सहयोगी दलों में सबकुछ ठीक है पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के तेवर अभी नरम नहीं हुए हैं। गिरिराज सिंह ने दो टूक कहा कि वह चुनाव लड़ेंगे तो सिर्फ नवादा सीट से ही लड़ेंगे। 
बता दें कि रविवार को बिहार एनडीए (बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी) ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीटों का ऐलान किया। इसके तहत बीजेपी और जेडीयू 17 सीटों पर लड़ेंगी, वहीं एलजेपी के खाते में 6 सीटें आई हैं। उधर, बीजेपी ने अपने दो बड़े नेता शाहनवाज हुसैन और गिरिराज सिंह की सीट भी सहयोगियों को दे दी है। 

सोमवार को इस पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, 'मैं इस पर बहुत कुछ नहीं कह सकता हूं। इस पर केवल प्रदेश अध्यक्ष ही कुछ कह सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह मुझसे लगातार कह रहे हैं कि मैं अंतिम समय तक जहां से चाहूंगा, चुनाव लडूंगा। मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सकता। पर, मैंने यह जरूर कहा है कि मैं चुनाव लड़ूंगा तो सिर्फ और सिर्फ नवादा सीट से ही लड़ूंगा।' 

बार-बार कहते रहे नवादा से लड़ूंगा 
दरअसल, एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर गिरिराज सिंह शुरू से ही पार्टी से नाराज चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को सीटों का ब्यौरा सामने आने के बाद उनकी नाराजगी और बढ़ गई है। गिरिराज सिंह पहले भी कहते रहे हैं कि वह नवादा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। पर, सीटों के बंटवारे पर इसका फर्क नहीं पड़ा और रविवार को जारी सीटों में नवादा की सीट सहयोगी एलजेपी को दे दी गई है। 

Advertisement

Tags:

Lok sabha election 2019 Political news Navada Seat Giriraj Singh
Advertisement