गुडगाँव के राधे स्वीट्स के मालिक से फिरौती मांगने वाले गिरफ्तार

गुडगाँव के राधे स्वीट्स के मालिक से फिरौती मांगने वाले गिरफ्तार
Advertisement

 गुडगाँव : राधे स्वीट्स फरुखनगर, गुरुग्राम के मालिक पर फायरिंग करके 50 लाख रुपये की फिरौती माँगने वाले मुख्य आरोपी संदीप डूमा व उसके साथी प्रवीण काला को अपराध शाखा बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने किया काबू

दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या, हत्या करने की कोशिश, लूट, डकैती के दर्जनों अभियोग है अंकित ।*

▪दिनाँक 18.04.2018 को राधे स्वीट्स फरुखनगर, गुरुग्राम के मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर आरोपियों द्वारा 50 लाख रुपये की फिरौती की माँग की गई थी ।

Advertisement

▪उक्त वारदात के सम्बन्ध में थाना फरुखनगर, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया था, जिसकी तफ्तीश अपराध शाखा बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम को सौंपी गई थी ।

▪दिनाँक 10.06.2018 को उक्त अभियोग में कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से डाबोदा मोड़, फरुखनगर से उक्त अभियोग में वारदात को अंजाम देने वाले निम्नलिखित मुख्य आरोपी को उसके साथी सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है:-

*1. संदीप उर्फ डुम्मा पुत्र धर्मबीर सिंह निवासी गाँव डुम्मा थाना फरुखनगर, जिला गुरुग्राम, उम्र 28 वर्ष ।* (मुख्य आरोपी)

Advertisement

*2. प्रवीण उर्फ काला उर्फ अड्डे पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी गाँव जुडौला, थाना फरुखनगर, जिला गुरुग्राम, उम्र 28 वर्ष ।*

▪उक्त दोनों आरोपियों को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया ।

▪पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बतलाया कि उनके पास पैसों के तंगी चलते उन्होंने राधे स्वीट्स, फरुखनगर के मालिक पर भय बनाने की नियत से गोलियां चलाई और 50 लाख रुपये की फिरौती माँगी थी ।

▪गहनता से पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने हत्या, हत्या करने की कोशिस, लूट, डकैती व छीनाझपटी की लगभग 13 वारदातों को अंजाम देने का खुलाशा किया है । इन वारदातों के सम्बन्ध में दोनों आरोपी कई बार जेल भी जा चुके हैं और उनका जेल में व जेल से बाहर कई अपराधियों के साथ संपर्क भी है ।

▪उक्त दोनों आरोपियों को आज दिनाँक 11.06.2018 को माननीय अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा व उक्त अभियोग में वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किये गए हथियार बरामद किए जाएंगे । अभियोग अनुसंधनाधीन है ।

[removed][removed] [removed][removed] [removed][removed] [removed][removed]

Tags:

gurgaonpolice khabarlive gurgaontoday
Advertisement