गुडगाँव पुलिस ने दबोचे लूटेरे

गुडगाँव पुलिस ने दबोचे लूटेरे
Advertisement

गुरुग्राम में छीनाझपटी की वारदातों को अन्जाम देने वाले टुंडा गैंग के सभी सदस्यों को अपराध शाखा -10 एंटी स्नैचिंग स्टाफ, गुरुग्राम की टीम ने किया काबू पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से काफी संख्या में छीने गए मोबाइल किये गए बरामद। पकडे गए सभी आरोपियों के विरूद्ध छीनाझपटी के है दर्जनों अभियोग अंकित । इनके गैंग का नाम टुंडा गैंग है इसके  सदस्य काफी सक्रिय थे जिनके द्वारा आये दिन गुरुग्राम में छीनाझपटी की वारदातों को अन्जाम दिया जाता था ।
उप निरीक्षक संदीप कुमार, इंचार्ज अपराध शाखा 10 एंटी स्नैचिंग स्टाफ सुशांत लोक, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से टुंडा गैंग के *सभी 08 आरोपियों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है ।*

▪उप-निरीक्षक संदीप कुमार, प्रभारी एंटी स्नैचिंग स्टाफ के नेतृत्व में विभिन्न पुलिस टीमों का गठन करके उक्त टुंडा गैंग के सभी आठों आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से काबू किया गया है ।

▪उप-निरीक्षक संदीप कुमार, प्रभारी एंटी स्नैचिंग स्टाफ की पुलिस टीम ने गुंडा गैंग के *आरोपियों से काफी संख्या में मोबाइल बरामद किए है।

▪उक्त सभी आरोपियों को काबू करके गुरुग्राम में अंकित अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से पांच आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा, जिनसे और भी काफी वारदातों का खुलासा व छीनाझपटी का सामान बरामद होने की संभावना है।

 

Tags:

gurgaonpolice crimeingurgaon tundagang
Advertisement