दिल्ली: नौकरियां लूट सको तो लूट लो, कल है आखिरी दिन...

दिल्ली: नौकरियां लूट सको तो लूट लो, कल है आखिरी दिन...
Advertisement

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार 12,500 से अधिक नौकरी देने के लिए दो दिवसीय मेगा जॉब फेयर का आयोजन कर रहा है. जहां इस मेगा जॉब फेयर (विशाल रोजगार मेला) का पहला दिन समाप्त हो गया है. बता दें, ये मेला 21 और 22 को आयोजित हो रहा है. वहीं जो उम्मीदवार नौकरी की तलाश में है और आज किसी वजह से नहीं जा सके हैं उनके लिए कल का मौका अभी भी बाकी है. आइए जानते हैं आप कैसे इस मेले का फायदा उठा सकते हैं और अप्लाई कर सकते हैं.

बता दें, दिल्ली सरकार ने पिछले साल नवंबर के महीने में भी इसी तरह का जॉब फेयर आयोजित किया था. जो बेरोजगार उम्मीदवार लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए ये सुनहरा मौका है. दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय ने न्यूज एजेंसी का बताया कि दिल्ली सरकार की ओर से आयोजित होने वाले इस रोजगार मेले लगभग 76 कंपनियां हिस्सा ले रही हैं जहां उम्मीदवारों को 12500 से ज्यादा नौकरी के अवसर मिलेंगे.

जानिए कहां लग रहा है ये मेला

Advertisement

- दिल्ली में ये मेला 21 और 22 जनवरी को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित किया जा रहा है.

- ये मेले का आयोजन त्यागराज स्टेडियम में हो रहा है.

- दिल्ली सरकार के रोजगार निदेशालय द्वारा जारी एक विज्ञापन के अनुसार, कंपनिया सिस्टम जेनरेटेड आईडी और पासवर्ड का प्रयोग कर अपने यहां रिक्तियों का विवरण पोर्टल पर डाल सकती है.

Advertisement

- नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार सिस्टम जेनरेटेड आईडी और पासवर्ड का प्रयोग कर अपनी शैक्षिणिक योग्यता एवं कौशल के अनुरूप रिक्तियों और कंपनिया का चुन सकते हैं. 

- बता दें, रोजगार मेले में कंपनियों द्वारा संभावित उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा.

Tags:

New Delhi New Delhi news NCR News Job Fair Megha Job Fair दिल्ली सरकार Delhi Government
Advertisement