दिल्ली:ऑटो ड्राईवर ने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर युवक के साथ कि लूट

दिल्ली:ऑटो ड्राईवर ने अन्य तीन साथियों  के साथ मिलकर युवक के साथ कि लूट
Advertisement

साउथ दिल्ली में एक शर्मनाक घटना का खुलासा हुआ है. अपनी मां की अंतिम संस्कार में रेलवे स्टेशन जा रहे व्यक्ति के साथ ऑटो ड्राइवर ने लूटपाट की. लूटपाट में ऑटो ड्राइवर ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर पीड़ित का मोबाइल फोन, 10 हजार कैश और कपड़े लूट लिए. 32 वर्षीय मनोज कुमार अपनी मां की मौत की खबर सुनने के बाद अपने पैतृक गाव मध्यप्रदेश जा रहे थे.

 

डिप्टी पुलिस कमिश्नर (साउथ- ईस्ट) चिन्मय बिसवाल के मुताबिक पुलिस ने जैतपुर थाने में मामले की एफआइआर दर्ज कर ली है. गाड़ी के नबंर और उससे संबंधित जगहों के बारे में पुलिस जाँच पड़ताल कर रही है. इस मामले में अभी तक किसी की कोई खबर नही है| मनोज हरियाणा के बल्लभगढ़ में कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी करते हैं.

Advertisement


 

 

मनोज कुमार के मुताबिक शुक्रवार को उसे मां के देहांत की खबरें मिली. मां की अंतिम संस्कार में पहुंचने के लिए वह मध्यप्रदेश के लिए निकल गया. उसने बल्लभगढ़ से बदरपुर बॉर्डर के लिए बस ली. आठ बजे सुबह बदरपुर बॉर्डर पहुंचने के बाद उसने आनंद विहार रेलवे स्टेशन जाने के लिए ऑटो लिया. ऑटो वाले ने मनोज को स्टेशन छोड़ने के लिए 200 रुपए लिए थे. स्टेशन जाते वक्त ड्राइवर ने जाम का बहाना बनाकर मीठापुर होते हुए आनंद विहार चलने का मनोज से आग्रह किया. मीठापुर पहुंचने पर ऑटो ड्राइवर ने तीन लोगों को ऑटो में बिठा लिया. मनोज ने उन लोगों को बिठाने का विरोध भी किया पर थोड़ी दूर में ये लोग उतर जाएंगे का ड्राइवर ने बहाना बना दिया.

Advertisement

 

मीठापुर से थोड़ी दूर जाने के बाद ही ऑटो ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी. उसके बाद ड्राइवर और ऑटो में बैठे तीनों लोग मनोज से उतरने के लिए बोलने लगे. मनोज के ऑटो से उतरते ही चारों ने मिलकर उसका मोबाइल, 10 हजार कैश छीन लिया और ऑटो में सामान से भरे ब्रीफकेस लेकर भाग गया.

 

मनोज ने उसे छोड़ने का चारों से खूब निवेदन किया. उसने उन लोगों को मां के देहांत के बारे में भी बताया, पर ड्राइवर और तीनों लूटेरों ने मनोज की एक न सुनी और उसका सारा सामान लूट लिया. मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल नही कि है 

Tags:

railway station robbery delhi police
Advertisement