दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म में उनका लुक देखकर लोग हैरान

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म में उनका लुक देखकर लोग हैरान
Advertisement

मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी "छपाक" को अगले साल जनवरी में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. छपाक में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

दीपिका ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा कर फिल्म के रिलीज की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि आज से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म अगले साल यानी 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी. छपाक में मिर्जापुर वेब सीरीज से चर्चा में आए विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. ट्विटर पर लक्ष्मी के किरदार में दीपिका का लुक वायरल हो रहा है.

दीपिका के लुक को महज घंटे भर में ही हजारों लोगों ने पसंद किया और रीट्वीट किया. लोगों के ट्वीट को देखें तो उससे पता चलता है कि लक्ष्मी के रूप में दीपिका के अविश्सनीय लुक को देखकर सभी हैरान हैं. प्रशंसक मेघना गुलजार और दीपिका की तारीफ़ कर रहे हैं कि वो एक गंभीर और जरूरी मुद्दा उठा रही हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, "यह बिल्कुल अविश्वसनीय है. ऑल द बेस्ट क्वीन. हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. ये (फिल्म) एक और मील का पत्थर साबित होगी. अब स्क्रीन पर जादू देखने का इंतजार नहीं किया जा सकता."

Advertisement

एक और यूजर ने लिखा, "आपको शुभकामनाएं, आप इतिहास बनाने के रास्ते पर हैं." वहीं एक यूजर ने लिखा, "मैं महसूस कर सकता हूं कि यह एक लेजेंड्री मूवी बनने जा रही है."

ट्विटर पर दीपिका के एक और प्रशंसक ने लिखा, "आप कुछ अलग हटकर करने जा रही हैं. निशब्द कर दिया आपने... उम्मीद से कहीं ज्यादा."

Tags:

Entertainment news Deepika padukone Chhapak Movie Acid Attack victim Luxmi
Advertisement