बड़ी खबर: सांसद दीपेंद्र ने कहा कि वक्त आ गया है कि धारा 370 पर किया जाए पुर्नविचार

बड़ी खबर: सांसद दीपेंद्र ने कहा कि वक्त आ गया है कि धारा 370 पर किया जाए पुर्नविचार
Advertisement

-भाजपा के राष्ट्रवाद को चुनावी एजेंडा बनाने पर सरकार को जमकर कोसा

-कहा- कांग्रेस सरकार बनने पर सैनिकों पर दर्ज मुकदमें होंगे वापिस

सुशील कुमार वत्स, गुडग़ांव टुडे

बहादुरगढ़। रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बहादुरगढ़ के ग्रामीण दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कश्मीर की धारा 370 को लेकर बड़ा ब्यान दिया है। अपने चुनावी अभियान के दौरान उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि धारा 370 पर पुर्नविचार किया जाये। उन्होनें कहा कि पुर्नविचार देश और कश्मीर के हित में भी है। 

दीपेंद्र हुडा ने राष्ट्रवाद को चुनावी एजेंडा बनाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होनें कहा कि फौज किसी एक की नही है और फौज का नाम लेकर राजनीति नही करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद पर दोहरा मापदंड रखती है। हुड्डा ने ये भी कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में पहली बार सैनिकों पर 302 और 307 के मुकदमें दर्ज करने का काम भाजपा ने किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आते ही सैनिकों पर दर्ज मुकदमें वापिस लिए जाएंगे। बहादुरगढ़ के ईस्सरहेड़ी और सिदीपुर गांव में लोगों से वोट अपील करते हुये दीपेन्द्र ने लोगों को अपनेपन की दुहाई भी दी।

Advertisement

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कभी ऐसा वक्त नही आया कि उन्होनें लोगों पर गुस्सा किया हो । हालांकि लोग उन पर खूब गर्म भी हुए है। सांसद ने कहा कि काम और मानसम्मान के नाम पर उन्हें उलाहना नहीं मिल सकता। पूरी मेहनत के साथ उन्होंने अपने काम की परीक्षा दी है और अब लोग उस परीक्षा का परिणाम भी उनके पक्ष में ही सुनाएंगे।

Tags:

State news Haryana congress Deepender hooda Article 370
Advertisement