मुस्लिम लड़की से प्यार करने वाले दलित लड़के की पीट-पीटकर हत्या

मुस्लिम लड़की से प्यार करने वाले दलित लड़के की पीट-पीटकर हत्या
Advertisement

खेतराम को बुरी तरह पीटा गया था और हमलावरों ने उसका गला दबाने की कोशिश भी की थी

 

मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं के बीच अब राजस्थान में एक और लिंचिंग की घटना हुई है. यहां बाड़मेर में एक दलित लड़के की इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसपर एक मुस्लिम लड़की से प्यार करने का शक था. उस मुस्लिम लड़की के घरवालों पर हत्या का आरोप है. 

 रिपोर्ट के मुताबिक, 22 साल के खेतराम भील की शुक्रवार को हत्या कर दी गई. वो महबूब खान नाम के शख्स के घर काम करता था. ऐसी खबर है कि वो उसी घर की एक लड़की से प्यार करता था.

Advertisement

खेतराम भीम को पहले भी महबूब खान के घर की ओर से लड़की से दूर रहने की धमकी मिली थी. लेकिन एक दिन दोनों को साथ में पकड़ लिया गया. खेतराम के भाई हरिराम भील का कहना है कि इसके बाद महबूब खान के घरवालों ने उसकी हत्या की योजना बनाई.

हरिराम ने स्थानीय रिपोर्टर्स को बताया कि शुक्रवार को सद्दाम खान और हैयात खान नाम के दो आदमियों ने खेतराम को अपने खेतों पर बुलाया. वहां सात अन्य व्यक्ति उसका इंतजार कर रहे थे. उन्होंने खेतराम के हाथों को बांध दिया और उसे तब तक पीटते रहे, जबतक कि उसकी मौत हो गई. इसके बाद उन्होंने उसकी बॉडी कुछ दूर पर ले जाकर फेंक दी. खेतराम का शरीर तीन दिनों बाद बरामद हो पाया है.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में सामने आया है कि खेतराम को बुरी तरह पीटा गया था और हमलावरों ने उसका गला दबाने की कोशिश भी की थी.

Advertisement

पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर बाकी आरोपियों के नाम निकलवाने की कोशिश कर रही है.

[removed][removed] [removed][removed] [removed][removed] [removed][removed]

Tags:

BARMER DALIT MAN BEATEN TO DEATH RAJSHTAN MUSLIM WOMEN
Advertisement