अब सर्जिकल स्ट्राइक पर भाजपा-कोंग्रेस में शुरू हुआ वार-पलटवार

अब सर्जिकल स्ट्राइक पर भाजपा-कोंग्रेस में शुरू हुआ वार-पलटवार
Advertisement

नई दिल्ली
सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सावर्जनिक होने के बाद देश की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस वीडियो की टाइमिंग पर कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइकल का राजनीतिकरण कर रही है। कांग्रेस के आरोप पर अब मोदी सरकार और बीजेपी ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस लगातार सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रही है। इससे पाकिस्तानी आतंकवादियों को खुशी मिल रही होगी। प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को खून की दलाली कहा था। उनकी माता सोनिया गांधी ने इससे पहले मौत के सौदागर जैसे शब्दों का प्रयोग कर चुकी हैं।
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गुलाम नबी आजाद भी सेना पर सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि सेना आतंकवादियों को कम बल्कि नागरिकों को ज्यादा मारते हैं। उन्होंने कहा कि आज भी लोग सवाल उठा रहे हैं कि ये सीडी कहां से आई ये अभी क्यों जारी की गई। लेकिन कांग्रेस के बयानों पर अगर कोई सबसे खुश है तो वह पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों को होगी। उन्होंने कहा कि क्या देश में सेना के मनोबल को तोडऩा ही कांग्रेस का काम है। बीजेपी नेता ने कहा कि कारगिल की विजय के दौरान भी कांग्रेस के नेताओं ने भारत की जीत पर सवाल उठाए थे। इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि सेना ने बिना किसी खंरोच के पाकिस्तानी आतंकवादियों को ढेर कर दिया।
सर्जिकल स्ट्राइक 2016 में हुई थी तब से अब तक कई राज्यों में चुनाव हो चुके हैं क्या तब ये जारी हुआ। तो अब इस पर क्यों सवाल उठाए जा रही है। रविशंकर बोले कि कांग्रेस पाकिस्तानी आतंकवादियों के मनोबल को बढ़ा रही है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी आज हताशा में है। हमारी सरकार का एक ही मंत्र है जो होना है, वह होकर रहेगा, चाहे आप कुछ भी कहिए, जो नहीं होना चाहिए, वह कतई नहीं होगा, चाहे आप कुछ भी कीजिए। जेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस के नेता होमवर्क नहीं करती है। कांग्रेस सरकार बिना कमीशन के हथियार नहीं खरीदती थी लेकिन आज रक्षा दलालों के लिए भारत में कोई जगह नहीं है।

Tags:

#congress bJp randeep ravi shankar khabarlive
Advertisement