हार्दिक पंड्या और राहुल पर लगा बैन तुरंत प्रभाव से हटाया गया..

हार्दिक पंड्या और राहुल पर लगा बैन तुरंत प्रभाव से हटाया गया..
Advertisement

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और के एल राहुल को बहुत बड़ी राहत मिली है। बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति ने दोनों खिलाड़ियों पर लगे सस्पेंशन को खत्म कर दिया है। दोनों खिलाड़ियों ने कॉफी विद करण शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद काफी विवाद हो गया था और दोनों को सस्पेंड कर दिया गया था। इसके अलावा दोनों को न्यूजीलैंड दौरे के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन अब प्रशासकों की समिति ने बड़ा फैसला लेते हुए दोनों के सस्पेंशन को खत्म कर दिया है।

अब जबकि दोनों खिलाड़ियों के ऊपर से सस्पेंशन हटा दिया गया है तो दोनों भारतीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर बताया कि प्रशासकों की समिति (सीओए) ने दोनों खिलाड़ियों पर से प्रतिबंध हटा लिया है।

इन दोनों पर से यह प्रतिबंध लोकपाल की नियुक्ति में हो रही देरी के कारणहटाया गया है। बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा, "किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी पर सभी तरह के आरोप का मामला सुनने के लिए बीसीसीआई के लोकपाल की जरूरत होती है, लेकिन लोकपाल की नियुक्ति सर्वोच्च अदालत द्वारा लंबित है। इसलिए प्रशासकों की समिति (सीओए) का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों पर जो अंतरिम प्रतिबंध लगाया गया था, उसे तुरंत प्रभाव से हटाया जाए।"

Advertisement

इस विवाद के कारण ही इन दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही बुला लिया गया था और दोनों को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भी टीम में जगह नहीं दी गई थी।

Tags:

Sports news Cricket News Virat kohli India vs New Zealand Ind vs NZ hardik pandya and kl rahul Hardik Pandya Ban Hardik Pandya ban removed
Advertisement