रमन सिंह ने एक घंटे तक फेसबुक पर लाइव रहकर डेढ़ हजार युवाओं से की बात

रमन सिंह ने एक घंटे तक फेसबुक पर लाइव रहकर डेढ़ हजार युवाओं से की बात
Advertisement

सीएम रमन ने एक घंटे में डेढ़ हजार युवाओं से बात की

 

इधर, आस्ट्रेलियन एंबेसी की सेकेंड सेक्रेटरी ने पार्टी का वॉर रूम देखा और इलेक्शन सिस्टम को समझने की कोशिश की

Advertisement

रायपुर. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सोमवार शाम फेसबुक पर लाइव थे। उन्होंने नवा छत्तीसगढ़ विजन 2025 पर जनता के सवालों का जवाब दिया। वे एक घंटे तक फेसबुक पर लाइव रहे। नवा छत्तीसगढ़ को लेकर युवाओं में खासा उत्साह था।  उन्होंने करीब डेढ़ हजार युवाओं के प्रश्नों का जवाब दिया। उन्होंने युवाओं से नवा छत्तीसगढ़ विजन 2025 के संबंध में अपने सुझाव भेजने की अपील भी की। मुख्यमंत्री का फेसबुक लाइव एक घंटे से भी अधिक समय तक फेसबुक में ट्रेण्ड करता रहा।

 

युवा मोर्चा ने किया रक्तदान : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपाइयों ने सोमवार को रक्तदान किया। कृषि एवं सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन करना सराहनीय कार्य है। कार्यक्रम में पर जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल, विधायक श्रीचंद सुंदरानी से लेकर बड़े नेता मौजूद थे।

Advertisement

 

आस्ट्रेलियन सचिव स्टोरी ने ली प्रदेश के चुनाव में रूचि, जानी भाजपा की रणनीति : आस्ट्रेलियन एंबेसी ने प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर दिलचस्पी दिखाई है। उसने अपनी एंबेसी की सेकेंड सेक्रेटरी कैथरीन स्टोरी को छत्तीसगढ़ भेजा है। स्टोरी राजनीतिक दलों से मिलकर उनके दफ्तरों में जाकर चुनावी तैयारियों का जायजा ले रही हैं। वे सोमवार को भाजपा एकात्म परिसर में थीं।

 

यहां उन्होंने पार्टी का वॉर रूम देखा और इलेक्शन सिस्टम को समझने की कोशिश की। वे आस्ट्रेलिया और छत्तीसगढ़ के बिजनेस संबंधों की संभावनाएं भी तलाश रही हैं। स्टोरी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी दफ्तर भी जा सकती हैं। स्टोरी के साथ लाइजनिंग आफिसर जे. थामस भी हैं।

 

स्टोरी ने वित्त आयोग के अध्यक्ष चंद्रशेखर साहू, मीडिया प्रभारी नलीनेश ठोकने, प्रदेश कार्यालय प्रभारी सुभाष राव, पंकज झा आदि से भी बात की। वे राज्य की कुछ विधानसभा सीटों का भी दौरा कर सकती हैं। कांग्रेस और जोगी कांग्रेस राजनीतिक दलों के प्रमुख नेताओं के साथ उनकी बैठकों का भी कार्यक्रम है।

 

इसलिए दौरे की जरूरत : हाल ही में आस्ट्रेलिया में सरकार बदली है। कंजर्वेटिव पार्टी की जगह लिबरल पार्टी को जनता ने सत्ता सौंपी है। वहां जो भी अधिकारी कांट्रैक्ट पर उच्चायोग के अधीन काम करते हैं। सरकार बदलते ही नए अफसर आ जाते हैं। सरकार बदलने के बाद आस्ट्रेलियन सरकार अन्य देशों के साथ बिजनेस रिलेशन का असेस्मेंट कर रही है। भाजपा विदेश संपर्क विभाग का प्रमुख होने के नाते साहू ने स्टोरी को राज्य के बिजनेस फैक्ट की जानकारी दी। [removed][removed] [removed][removed] [removed][removed] [removed][removed] [removed][removed]

Tags:

CM Raman talked to youth on Facebook Live
Advertisement