शाह के कार्यक्रम में महिलाओं के अंडरगारमेंट तक चेक किए गए

शाह के कार्यक्रम में महिलाओं के अंडरगारमेंट तक चेक किए गए
Advertisement

काले रंग का ये कैसा डर / शाह के कार्यक्रम में महिलाओं और युवतियों के अंडरगारमेंट तक चेक किए गए

अमित शाह के महिला सम्मेलन कार्यक्रम में प्रदेश की महिलाओं को होना पड़ा शर्मसार

कांग्रेस ने कहा- महिलाओं का किया अपमान, आप ने कहा शाह उनसे मांगे माफी

Advertisement

दुर्ग/भिलाई. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के एक दिवसीय दौरे पर चरौदा में आयोजित महिला महा सम्मेलन में चेकिंग के नाम पर महिलाओं और युवतियों के अंडरगारमेंट चेक किए गए। कई युवतियों को ब्लैक लेगिन्स उतारनी पड़ी। ब्लैक साड़ी, चुनरी या दुपट्टा लेकर गई महिला और युवतियों को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

 

अब तूल पकड़ रहा ये मामला

Advertisement

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नेता किरणमयी नायक ने कहा कि अभी तक तो युवकों के मोजे और बेल्ट उतरवाए जा रहे थे। अब सरकार कितनी घटिया स्तर पर नीचे गिर चुकी है कि महिलाओं के अंडरगारमेंट तक चेक करा रही है।

युवतियों की ब्लैक लेगिंस भी उतरवायी गई।

एक तरफ भाजपा महिला के सम्मेलन कर उनकी गरिमा और सम्मान की रक्षा करने की बात करती है वहीं दूसरी ओर उनके अंडरगारमेंट चेक कर उन्हें शर्मसार भी कर रही है। किरणमयी नायक ने आशंका जताई कि जिन महिलाओं का अंडरगारमेंट चेक किया गया उनकी वीडियो क्लिपिंग भी बनाई गई होगी। उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा सकता है।

कांग्रेस पूरे प्रदेश में बीजेपी के नेताओं को काला झंडा दिखा रही है। इससे बीजेपी के कार्यक्रमों में सुरक्षा के नाम पर ये कवायदें की जा रही हैं।

आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

मामले का विरोध करती आम आदमी पार्टी।

भिलाई में शनिवार को आम आदमी पार्टी ने बैनर लेकर प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी का कहना है कि एक महिला सांसद की उपस्थिति में यह कृत्य हुआ है। इसकी जांच होनी चाहिए कि आखिर किसके आदेश से महिलाओं के साथ इस तरह की चेकिंग हुई।

Tags:

Chhattisgarh Bhilaidurg police checked undergarments of woman and girls in bhilai
Advertisement