अमित शाह का कबूलनामा !!! बोले- येदियुरप्पा सरकार भ्रस्टाचार में नंबर वन

अमित शाह का कबूलनामा !!! बोले- येदियुरप्पा सरकार भ्रस्टाचार में नंबर वन
Advertisement


बेंगलुरु (जी.एन.एस) कर्नाटक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला। पत्रकार वार्ता के दौरान शाह ने जहां सिद्धारमैया सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरने की कोशिश की, वहीं पत्रकारों से बात करते हुए गलती से दिए एक बयान के कारण शाह को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। बता दें कि कर्नाटक में हुई इस पत्रकारवार्ता के दौरान अमित शाह कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की आलोचना कर रहे थे। इसी दौरान शाह ने कहा, ‘यदि भ्रष्टाचार में कोई प्रतिस्पर्धा कर ली जाए तो येदियुरप्पा सरकार को इस प्रतियोगिता में नंबर वन स्थान मिल जाएगा।’ शाह ने जिस दौरान यह बयान दिया उस वक्त खुद येदियुरप्पा भी उनके बगल में बैठे हुए थे।

 

इस बयान के बाद शाह की दूसरी ओर बैठे बीजेपी नेता ने उन्हें याद दिलाया कि गलती से उन्होंने अपने ही नेता का नाम ले लिया है, जिसके बाद शाह ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उनका अर्थ वर्तमान की सिद्धारमैया सरकार से था। शाह के गलती से दिये इस बयान के बहाने कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर बीजेपी का मजाक बनाना शुरू कर दिया। शाह के बयान की क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कांग्रेस की सोशल मीडिया सेल की इंचार्ज दिव्या स्पंदना ने लिखा,’कौन जानता था कि अमित शाह भी सच बोल सकते हैं और अमित जी हम सभी आपसे सहमत है कि बीजेपी और येदियुरप्पा सबसे भ्रष्ट हैं।’

Advertisement

 

दिव्या के अलावा तमाम अन्य लोगों ने भी सोशल मीडिया पर के इस बयान का मजाक उड़ाया।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले पर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘अब क्योंकि बीजेपी आईटी सेल ने कर्नाटक चुनाव की घोषणा कर दी है तो टॉप सीक्रेट कैंपेन विडियो भी देख लिया जाए। यह बीजेपी अध्यक्ष की ओर से तोहफा है। कर्नाटक में हमारे कैंपेन की अच्छी शुरुआत हुई है। वह कहते हैं कि येदियुरप्पा ने आजतक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है। बता दें कि शाह ने गलती से जिन बीएस येदियुरप्पा का नाम लिया था उन्हें बीजेपी ने राज्य में अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है। येदियुरप्पा इससे पहले भी कर्नाटक में बीजेपी की सरकार में मुख्यमंत्री रह चुके हैं और उन्हें राज्य के शीर्ष बीजेपी नेताओं के रूप में जाना जाता है।

Tags:

# amit saha bjp karnataka khabarlive,
Advertisement