हरियाणा: गोहाना में BJP का 'सुपरहिट रोड शो'

हरियाणा: गोहाना में BJP का 'सुपरहिट रोड शो'
Advertisement

गोहाना:  सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के गोहाना में वीरवार को BJP का ऐतिहासिक रोड शो हुआ। रोड शो के बाद मुख्यमंत्री Manohar Lal ने MP रमेश कौशिक के लिए वोट अपील की। उन्होंने कहा गोहाना के इतिहास में किसी भी मुख्यमंत्री का ऐसा ऐतिहासिक रोड शो नहीं हुआ होगा। CM ने कहा वोट चाहे रमेश कौशिक को देना हो, या भारतीय जनता पार्टी को देना हो, या फिर नरेंद्र मोदी को, सबका बटन एक ही है "कमल का बटन". इस दौरान पूरा गोहाना मोदीमय नजर आया और मोदी-मोदी व भारत माता के नारों से गूंज उठा। हरियाणा की कैबिनेट मिनिस्टर कविता जैन जी भी इस अवसर पर मौजूद थी।

रमेश कौशिक के लिए प्रचार करने पहुंचे CM बोले- विकास कार्यों से विपक्ष में मची है हड़बड़ी
सोनीपत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रमेश कौशिक के लिए प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा के विकास कार्य और साफ नीयत से किए गए शासन का नतीजा है कि विपक्ष में हड़बड़ी मची हुई है और उनके नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। सीएम ने कहा अब भाजपा का कुनबा बढ़ रहा है। उन्होंने रोड शो के जरिए जनता को विश्वास दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरे हरियाणा और देश में विकास कार्यों का अंबार लगा देगी। उन्होंने केंद्री योजनाओं को भी बताते हुए कहा आज केंद्र सरकार की जन हितैषी योजनाओं का लाभ सभी वर्गों को मिल रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी के रंग में रंगे हैं सोनीपत के सारे गाँव: रमेश कौशिक
मीडिया से रूबरू होते हुए सोनीपत से भाजपा प्रत्याशी रमेश कौशिक ने कहा कि सोनीपत के सभी गांवों में लोग पूरी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि ये विशाल जनसमर्थन 12 मई को वोट के रूप में तब्दील हो जाएगा और नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री चुने जाएँगे. सांसद ने कहा कि लोगों से बातचीत के दौरान उन्हें आभास हुआ कि भाजपा पार्टी ने देश-प्रदेश में जो विकास किया है, लोग मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाकर उनका आभार व्यक्त करने जा रहे हैं।

Advertisement

Tags:

Political news STate news haryana news cm manohar lal ramesh kaushik gohana news BJP road show
Advertisement