युवक के जुर्माना नहीं देने पर टीटीई ने चलती ट्रेन से युवक को नीचे फेंका

युवक के जुर्माना नहीं देने पर टीटीई ने चलती ट्रेन से युवक को नीचे फेंका
Advertisement

वेंकटनगर रेलवे स्टेशन के पास की घटना, एमपी के अनूपपुर से पेंड्रा आ रहा था युवक

युवक के मुताबिक, उसके दोस्त पर घटना का वीडियो क्लिप भी मौजूद

बिलासपुर. मध्यप्रदेश के वेंकटनगर रेलवे स्टेशन पर रविवार को युवक के जुर्माना न भरने पर टीटीई द्वारा उसे ट्रेन से फेंकने का मामला सामने आया है। युवक को बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक का कहना है कि उसके पास दूसरी ट्रेन का टिकट था लेकिन वह गलती से अन्य ट्रेन के स्लीपर कोच में चढ़ गया। टीटीई ने जब उससे जुर्माना मांगा, तो उसने पैसे न होने की बात कही। नाराज होकर टीटीई ने उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया।

Advertisement

 

रीवा-बिलासपुर से टिकट था, चढ़ा नौतनवा एक्सप्रेस में

1. जानकारी के मुताबिक, इंद्र कुमार कश्यप पेंड्रा का रहने वाला है, वह अनूपपुर से अपने घर आ रहा था। उसका रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस ट्रेन का टिकट था। ट्रेन लेट होने की वजह से वह गलती से नौतनवा एक्सप्रेस में चढ़ गया।

Advertisement

 

2. युवक ने बताया- यात्रा के दौरान टीटीई ने उससे 800 रुपए का जुर्माना भरने के लिए कहा। लेकिन उसने पैसे नहीं होने की बात कही। इसपर दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसके बाद टीटीई ने उसे वेंकटनगर रेलवे स्टेशन के पास धक्का दे दिया।

 

3. स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। युवक का कहना है कि उसके दोस्त के पास घटना की पूरी क्लिप मौजूद है। युवक के परिजन ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

Tags:

Bilaspur TTE throws young man down from moving train
Advertisement