दिल्ली में युवती की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस आई हरकत में: किए सनसनीखेज खुलासे

दिल्ली में युवती की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस आई हरकत में: किए सनसनीखेज खुलासे
Advertisement

दिल्ली: पिटाई का वीडियो वायरल, सामने आई पीड़िता- किए सनसनीखेज खुलासे

पुलिस को अब तक उस युवती के बारे में जानकारी नहीं थी, जिसकी वीडियो में पिटाई हो रही थी। पीड़िता खुद उत्तम नगर थाने पहुंची और उसने पुलिस को आपबीती बताई।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की ओर से ट्वीट करने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि आरोपी का नाम रोहित कुमार तोमर (21) है। वह तिलक नगर के राम नगर एक्सटेंशन का रहने वाला है। उसके पिता दिल्ली पुलिस में एएसआइ के पद पर कार्यरत हैं। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन पुलिस ने इनके नामों को खुलासा नहीं किया है।

Advertisement

 

उत्तम नगर थाने पहुंची पीड़िता

इस बीच पीड़िता भी शुक्रवार को उत्तम नगर थाने पहुंची और बताया कि पिटाई का यह वीडियो उत्तम नगर क्षेत्र स्थित एक कॉल सेंटर में बनाया गया था। उसने रोहित पर दुष्कर्म और धमकी देने का भी आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने रोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। अब इस मामले में द्वारका व पश्चिमी जिला पुलिस की दोनों टीमें छानबीन कर रही हैं।

Advertisement

तुम्हारा भी यही हाल कर दूंगा

रोहित के खिलाफ तिलक नगर थाने में 11 सितंबर को एक युवती ने मामला दर्ज कराया था। उसने बताया कि रोहित उसे वीडियो भेजा था, जिसमें वह एक लड़की की बुरी तरह पिटाई करता नजर आ रहा था। युवती ने बतायाकि रोहित उसे धमकी देता था कि मेरा साथ छोड़ने पर तुम्हारा भी यही हाल कर दूंगा। इसके बाद पुलिस ने रोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन उसे जमानत मिल गई थी। इसके बाद रोहित का वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जो उसने धमकी देने के इरादे से युवती को भेजा था।

हरकत में आई पुलिस

सूत्रों का कहना है कि इसके बाद युवती फिर से तिलक नगर थाने पहुंची और उसने रोहित पर छेड़खानी का भी आरोप लगाया। इसके पहले कि पुलिस रोहित को गिरफ्तार करती, वह फरार हो गया। शुक्रवार को जब इस मामले में गृहमंत्री ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस आयुक्त को कार्रवाई करने को कहा, तब पुलिस अधिकारी हरकत में आए और आरोपी को गिरफ्तार किया।

 

अंजाम बुरा होने की धमकी देता था रोहित

पुलिस को अब तक उस युवती के बारे में जानकारी नहीं थी, जिसकी वीडियो में पिटाई हो रही थी। पीड़िता खुद उत्तम नगर थाने पहुंची और उसने पुलिस को आपबीती बताई। उसने रोहित पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। उसने कहा कि वह आरोपी को दो वर्षों से जानती है। एक दिन रोहित उसे उत्तम नगर स्थित एक कॉल सेंटर में ले गया और वहां उसकी पिटाई की। रोहित उसे दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर अंजाम बुरा होने की धमकी देता था।

कॉल सेंटर मालिक, वीडियो बनाने वाले की भी होगी गिरफ्तारी

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फांस ने बताया कि इस मामले में पुलिस उस कॉल सेंटर के मालिक से भी पूछताछ करेगी, जहां युवती की मारपीट का वीडियो बनाया गया है। वहीं पुलिस उस शख्स की भी तलाश कर रही है, जिसने वीडियो रिकॉर्ड किया है। वीडियो में मारपीट के दौरान जो एक शख्स नजर आ रहा है, उससे भी पूछताछ होगी, ताकि पूरे घटनाक्रम से जुड़ी कड़ियों को आपस में जोड़ा जा सके।

 

Tags:

After tweeting on behalf of Union Home Minister Rajnath Singh in the matter of viral beating of a girl in Delhi,#Delhi Police came to the police and arrested the accused.
Advertisement