पुलिस हिरासत में बाबा, तंत्र-मंत्र के बहाने करता था रेप

पुलिस हिरासत में  बाबा, तंत्र-मंत्र के बहाने करता था रेप
Advertisement

हरियाणा के फतेहपुर में अमरपुरी बाबा को हिरासत में ले लिया गया है. इसे कई लोग जलेबी बाबा के नाम से भी जानते हैं. दरअसल बाबा पर तंत्र मंत्र के बहाने महिलाओं का रेप करने का और अश्लील वीडियों बना कर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप है. आरोपी बाबा को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

बाबा के पास मिली 120 अश्लील वीडिया

जानकारी के मुताबिक आरोपी बाबा के पास से महिलाओं की 120 अश्लील वीडियो बरामद की गई हैं. दरअसल बाबा के खिलाफ शिकायत मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने अमरपुरी आश्रम में छापेमारी की थी. यहां पुलिस को वीडियो के साथ-साथ जड़ी-बूटी, नशे की गोलियां, झांड फूक करनेके लिए लोहे की छड़ी, भभूत जैसी कई अन्य चीजें भी मिली. इसेक बाद आरोपी बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 292, 506, 308 और आई ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और हिरासत में ले लिया गया है, जहां पुलिस उससे पूछताथ करेगी.

Advertisement

किसने दी थी पुलिस को जानकारी

पूजा पाठ की आड़ बाबा के इस गंदे धंधे की भनक शायद किसी को नहीं पड़ती अगर दो महिलाओं ने उसकी पोल न खोली होती. इन दो महिलाओं का दावा है कि बाबा महिलाओं को नशीली चीजें खिलाकर उनका रेप करता है, और अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है.

कौन हे जलेबी बाबा

Advertisement

जिसे लोग आज जलेबी बाबा के नाम से जानते हैं वह 14 साल पहले रेहड़ी पटरी पर जलेबी और पकौड़े की बेचा करता था. फिर धीरे-धीरे इसने खुद को मंहत बताना शुरू कर दिया और तंत्र-मंत्र के सहारे लोगों की परेशनी दूर करने के दावे करने लगा. इसके बाद इसने हरियाणा के फतेहपुर में अमरपुरी आश्रम भी बनाया, जहां ये अपने काले कारनामों को अंजाम देने लगा.

Tags:

gurgaon haryana fatehpur jalebi baba arrested raping women amarpuri aashram
Advertisement