इंसानियत हुई तार-तार: महिला को खूब पीटा, फिर कार से सड़क पर फेंका

इंसानियत हुई तार-तार: महिला को खूब पीटा, फिर कार से सड़क पर फेंका
Advertisement

-CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

-महिला को राहगीरों ने कराया नागरिक अस्पताल में भर्ती 

-ससुराल वालों पर आरोप, ससुर करता है अश्लील हरकतें, सास गर्म तेल में डूबा देती है उँगलियाँ 

 

सुरेंद्र सावंत 

सिरसा। सिरसा में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, मंगलवार की रात को कुछ लोग शहर के बीचो-बीच अम्बेडकर चौक पर मार पीट कर महिला को कार से रोड पर फेंक कर भाग गए । पीड़ित महिला को राहगीरों ने नागरिक अस्पताल में भर्ती करा दिया। यह सारी वारदात पास की दुकान में लगे CCTV कैमरा में कैद हो गयी। वीरवार की सुबह जब पीड़ित महिला हो होश आया तो उसने बताया कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित करते हैं और हर रोज उससे मारपीट की जाती है। गर्म तेल में उसकी सास उसकी उंगलियां दे देती है। वहीँ पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसका ससुर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

 

पीड़ित बोली ससुर करता है अश्लील हरकतें, सास गर्म तेल में डूबा देती है उँगलियाँ 

पीड़ित महिला ने बताया कि तीन साल पहले उसकी शादी सिरसा के रितेश धमीजा के साथ हुयी थी। शादी में दहेज में भी घर का समान सोना और एक लाख नगदी दिया था। लेकिन छः महीने बाद उसके ससुराल वालों ने दहेज की और मांग करनी शुरू कर दी । पीड़ित ने बताया कि उसके पिता नहीं हैं, एकलौता भाई जितना बन पाता उतना दे देता था।  महिला ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले भी उसके पति मामा और ससुरवालों ने तकिये से उसका साँस घोट कर मारने की कोशिश की थी। अब उसे मारा पीटा, उसके ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें भी की और बेहोश करके कार में बैठा कर बीच रास्ते फेंक आये।  

 

Advertisement

पीड़िता का भाई बोला इन दरिंदों को सख्त सजा मिले 

पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन को उसने बेटी के जैसे पाला है परन्तु उसके ससुराल वाले उससे हर रोज दहेज के लिए मार पीट करते हैं। उसने कहा कि वे सरकार से अनुरोध करते हैं कि उसकी बहन को इस कदर मारने वाले लोगों को सख्त से सख्त सजा मिले। 


क्या बोले जांच अधिकारी?

पुलिस अधिकारी ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी कि अम्बेडकर चौक के पास एक महिला पड़ी है, मौके पर पीसीआर पहुंची और पीड़ित महिला को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। जांच अधिकारी पीड़िता का बयान लेने गए थे लेकिन अभी महिला अनफिट होने के कारण बयान नहीं हो पाए हैं। बयान होने के बाद जो भी क़ानूनी कार्रवाई होगी अमल में लायी जाएगी। 

 

Tags:

Haryana News National News State news sirsa news crime news सिरसा woman assault in sirsa sirsa police मारपीट
Advertisement