डायरेक्टर ने अमिताभ को दिया पाकिस्तानी का रोल, उन्होंने फिल्म ही छोड़ दी

डायरेक्टर ने अमिताभ को दिया पाकिस्तानी का रोल, उन्होंने फिल्म ही छोड़ दी
Advertisement

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी, तम‍िल और बंगाली भाषा में र‍िलीज होगी. इस फिल्म के बाद अमिताभ बच्चन को एक हॉलीवुड डायरेक्टर की फिल्म में पाकिस्तानी शख्स का रोल करने की प्लान‍िंग थी. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इस इस प्रोजेक्ट को अमिताभ बच्चन ने करने से इंकार कर द‍िया है, ज‍िसकी वज‍ह भारत-पाकिस्तान दोनों देशों के ब‍िगड़े र‍िश्ते हैं.

डेक्कन क्रोन‍िकल की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक अमिताभ बच्चन को ऑस्कर विनर साउंड डिजानइर रेसल पोक्यूटी ने एक फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर का रोल ऑफर किया था. ये फिल्म साउंड डिजानइर रेसल पोक्यूटी का बतौर डायरेक्टर डेब्यू है. पहले इस फिल्म को ब‍िग बी ने हां कह दी थी लेकिन डेट्स नहीं मिल पाने की वजह से बात नहीं बन सकी. अमिताभ के शेड्यूल के हिसाब से ब्रह्मास्त्र और 'तेरा यार हूं मैं' दोनों ही फिल्मों की शूट‍िंग खत्म करने के बाद डेट्स हैं. रसेल ने अमिताभ की डेट्स का इंतजार भी लंबे वक्त तक किया है. लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने फाइनली फिल्म नहीं करने का तय किया है.

फिल्म को नहीं करने के पीछे वज‍ह बताई जा रही है भारत-पाकिस्ताान के बीच ब‍िगड़े हुए र‍िश्ते. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक इस वजह से अम‍िताभ बच्चन ने फिल्म में काम नहीं करने का तय किया है. रसेल ने अमिताभ संग दो साल पहले फिल्म की स्क्रिप्ट पर बातचीत की थी. उन्हें दोनों देशों के बीच शांत‍ि का संदेश देने वाली यह फ‍िल्म बहुत पसंद आई थी. फिलहाल देश के संवेदनशील माहौल को देखते हुए अम‍िताभ बच्चन ने फिल्म से किनारा करना ही सही समझा है.

Advertisement

बता दें अमिताभ बच्चन इन द‍िनों फिल्म तेरा यार हूं मैं की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में एसजे सूर्या और राम्या कृष्णनन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन टी तमिलवनन कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार,कृष्ण कुमार,ओम प्रकाश भट्ट,सुजय शंकरवर और अमि त्रिवेदी कर रहे हैं.

Tags:

National news Amitabh bacchan अमिताभ बच्चन https://www.khabarlive.in/news/tag
Advertisement