'जय श्रीराम के नारे' को लेकर शाह ने ममता को दी चुनौती

'जय श्रीराम के नारे' को लेकर शाह ने ममता को दी चुनौती
Advertisement

य श्रीराम के नारे लगा रहे लोगों को फटकार रही ममता बनर्जी के वायरल वीडियो के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें खुली चुनौती दी है. पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर में मंगलवार को एक चुनावी रैली में अमित शाह ने मंच से ही जय श्रीराम के नारे लगाए. इसके साथ ही भीड़ से भी जय श्रीराम के नारे लगवाए.

उन्होंने ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि मैं जय श्रीराम के नारे लगवाऊंगा आप चाहें तो मुझे जेल में डाल दें. इसके साथ ही अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर कांग्रेस पर भी हमला बोला. सोमवार को पीएम मोदी ने राजीव गांधी के नाम पर कांग्रेस को चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी.अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा कि राजीव गांधी के समय बोफोर्स घोटाला, भोपाल गैस कांड, कश्मीरी पंडित नरसंहार और शांति सेना का ब्लंडर हुआ था या नहीं. क्या ये देश की जनता को मालूम नहीं है. 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में 295 लोकसभा सीट घूमने के बाद यहां आया हूं. हर जगह मोदी-मोदी का  नारा सुना है. ये नारा देश की 125 करोड़ की जनता का आशीर्वाद है. एक ओर जनता मोदी को पीएम बनना चाहती है तो दूसरी ओर कांग्रेस, ममता बनर्जी और गठबंधन वाले मोदी को अपशब्दों से नवाज रहे हैं.

Advertisement

अमित शाह ने दागे 4 सवाल

बीजेपी अध्यक्ष ने इस दौरान राहुल गांधी से 4 सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने राजीव गांधी को कहा कि उनके समय में बोफोर्स घोटाला हुआ. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश की जनता को बताएं कि उनके पिता के समय में बोफोर्स घोटाला हुआ था या नहीं. भोपाल गैस कांड हुआ था या नहीं. शांति सेना का ब्लंडर हुआ था या नहीं. कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ था या नहीं. क्या देश की जनता को ये मालूम नहीं है.

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी इसे अपने पिता का अपमान बताते हैं. सच्चाई बताना कोई अपमान है क्या है. कांग्रेस और गठबंधन के नेताओं ने मोदी को 51 से ज्यादा बार गालियां देने का काम किया.
अमित शाह ने कहा कि मोदी को लेकर कांग्रेस के कई नेता अपशब्द बोले हैं. पुराने पीएम का अपमान होता है तो कांग्रेस के नेता नाराज हो जाते हैं. देश के मोजूदा पीएम का अपमान होता है तब आप (कांग्रेस) कुछ नहीं कहते हैं.

Advertisement

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रियंका गांधी ने मोदी की तुलना दुर्योधन से की. देश की जनता 23 मई को तय कर लेगी कि दुर्योधन कौन है और अर्जुन कौन है.

मंच से किया ममता पर वार 

अमित शाह ने रैली में ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगाल को ममता बनर्जी से मुक्त कराना है. बंगाल के अंदर ममता बनर्जी ने लोकतंत्र का गला घोंटा. पंचायत चुनाव के अंदर कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई. बंगाल की जनता को वोट नहीं करने दिया गया.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव में लोगों को वोट नहीं करने देती हैं. ममता ये जान लें कि जितने लोग वोट डालेंगे उसमें भी वह हारने वाली हैं.

उन्होंने कहा कि बंगाल के अंदर ममता कहती हैं कि 'जय श्रीराम' का नारा नहीं लगा सकते. ममता बनर्जी आप मुझे जेल में डाल देना लेकिन यहां पर मैं 'जय श्रीराम' का नारा लगाऊंगा. अमित शाह ने इसके बाद मंच से ही जय श्रीराम के नारे लगाए और उनके साथ लोगों ने भी नारे लगाए.

अमित शाह ने कहा कि बंगाल को टोलटैक्स से मुक्ति दिलाना है. पीएम मोदी ने बंगाल के विकास के लिए 4 लाख 24 हजार करोड़ रुपए भेजे. ये पैसे ममता बनर्जी के गुंडे खा गए.

Tags:

National news Election जय श्रीराम Amit shah Mamta Banerjee https://www.khabarlive.in/news/tag
Advertisement